हिंदू धर्म की ठेकेदार नहीं है भाजपा : कल्याण

बैरकपुर में तृणमूल ने की जनसभा
कोलकाता : तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हिंदू धर्म को अपनी संपत्ति मानने लगी है। धर्म किसे किस तरीके से मानना है यह भाजपा नहीं सिखाएगी बल्कि सबको इस बात की जानकारी है। भाजपा धर्म के नाम पर दंगा लगाती है। तीखे तेवर में कल्याण में कहा कि बंगाल में अगर भाजपा दंगा लगाने की कोशिश करेगी तो उन्हें उस रास्ते से वापस जाने का रास्ता भी नहीं मिलेगा। इधर तृणमूल से भाजपा में गए शुभेंदु अधिकारी पर भी कल्याण हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि शुभेंदु मीरजाफर है, जिन्होंने अपनी सहूलियत देखते हुए पार्टी बदल ली। भाजपा पर तंज कसते हुए कल्याण ने कहा कि पुरानी भाजपा बोलकर अब कुछ नहीं है। सारे लोग नए हैं, जिनमें अब दम नहीं हैं। जिन 18 लोगों ने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी वह भी ना के बराबर हो गए हैं। शायद यही कारण है कि भाजपा नई भर्तियां ले रही है। राज्य सरकार के कार्यों का बखान करते हुए कल्याण ने कहा कि दुआरे सरकार का लाभ राज्य की हर जनता को मिल रहा है। आगे भी इसी तरह से मिलता रहेगा, इसका एक ही कारण है कि तृणमूल जनता के साथ खड़ी होने वाली और उनके हित में काम करने वाली पार्टी है ना कि भाजपा की तरह सिर्फ दंगे की राजनीति करती है। वे बैरकपुर में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। वहीं इस मंच से लोगों को संबोधित किया सांसद सौगत राय, मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक सरीखे नेताओं ने। साथ ही मंच पर उपस्थित रहे तृणमूल के मुख्य सचेतक निर्मल घोष, विधायक पार्थ भौमिक, टीटागढ़ के पालिका प्रशासक प्रशांत चौधरी, बैरकपुर के पालिका प्रशासक उत्तम दास, खड़दह के पालिका प्रशासक काजल सिन्हा अन्य नेता व कर्मी

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : अभिषेक से मिलने के बाद शताब्दी का यू टर्न, कहा पार्टी के साथ हूं

कोलकाता : बीरभूम की तृणमूल सांसद और अभिनेत्री शताब्‍दी रॉय ने दिया बड़ा बयान कहा कि पार्टी के साथ ही हूं और साथ ही रहूंगी। आगे पढ़ें »

नौकरी नहीं है इसलिए किडनी बेचने को तैयार हुआ युवक

स्वास्थ्य मंत्री से कहा - इसका उचित मूल्य दिलाएं बेरोजगार युवक का पोस्ट बना राजनीतिक मुद्दा बारासात : बारासात के एक युवक रफिकुल इस्लाम के फेसबुक पर आगे पढ़ें »

ऊपर