इस फैसले के लिए गांगुली ने की मोहम्मद सिराज की सराहना

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने कहा कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को पिता के निधन के बाद शोक में डूबे परिवार के साथ होने के लिए भारत लौटने का विकल्प दिया गया था लेकिन उन्होंने ‘राष्ट्रीय कर्तव्य’ के कारण ऑस्ट्रेलिया में रूके रहने का फैसला किया। इसके बाद बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने त्रासदी की इस घड़ी में जीवटता और मजबूत मानसिकता दिखाने के लिए हैदराबाद के इस तेज गेंदबाज की सराहना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोहम्मद सिराज को इस परिस्थिति का सामना करने के लिये मजबूती मिले। मैं इस दौरे पर उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जबरदस्त जीवटता। एक क्रिकेटर के रूप में सिराज की सफलता में उनके ऑटो चालक पिता की अहम भूमिका रही, जिन्होंने सीमित संसाधनों के बावजूद उन्होंने अपने बेटे की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन किया। सिराज रणजी ट्रॉफी में हैदराबाद के लिए 41 विकेट चटकाकर सुर्खियों में आये थे। इसके बाद आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने इस अनकैप्ड खिलाड़ी खिलाड़ी को 2.6 करोड़ की बोली के साथ टीम में शामिल किया था। सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गयी भारतीय दल में टेस्ट टीम के सदस्य है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट की अनुपस्थिति का नहीं होगा वित्तीय असर : हॉकली

सिडनी : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष निक हॉकली ने कहा है कि पहले टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट आगे पढ़ें »

बायो-बबल में रहना बड़ा त्याग : बोल्ट

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर के शुरू होने के बाद बायो-सुरक्षित माहौल में रहना क्रिकेटरों आगे पढ़ें »

ऊपर