न्यूज एंकर दीपक चौरसिया का वीडियो वायरल, शहीद बिपिन रावत को दे रहे थे श्रद्धांजलि

न्यूज़ नेशन चैनल के एंकर दीपक चौरसिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके चैनल का ही है जिसमें वह एंकरिंग कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दीपक चौरसिया शहीद सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस दौरान उनके शब्द ठीक से निकल नहीं रहे हैं। कई जगह वह दिवंगत जनरल का नाम भी गलत ले रहे हैं तो कईं जनरल को जर्नलिस्ट कह दे रहे हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।सोशल मीडिया में इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए मोहम्मद जुबैर नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ‘दीपक चौरसिया के साथ क्या हुआ है? क्या उनकी तबीयत नहीं ठीक है? उन्होंने अपने इस शो की कुछ चीजों को यूट्यूब से क्यों हटा दिया है?’ बता दें कि यू ट्यूब से दीपक चौरसिया के एंकरिंग का वह वायरल वीडियो हटा दिया गया है। यह वीडियो वायरल है और सन्मार्ग इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर