बच्चे को गहने पहना कर हो रही थी तस्करी, पकड़ाया

कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल ने एक बच्चे सहित तस्कर को आभूषणों सहित अवैध तरीके से अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार करते हुए गिरफ्तार किया। सीमा चौकी रानाघाट, 99वीं वाहिनी के सतर्क जवानों ने जिला उत्तर 24 परगना, पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती इलाके में अवैध तरीके से अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करते हुए तस्कर को गिरफ्तार किया। बीएसएफ की खुफिया शाखा से सीमा चौकी रानाघाट के इलाके से अवैध प्रवासन की सूचना मिलने पर सीमा चौकी रानाघाट के इलाके में एक विशेष घात लगाई गई। बीएसएफ पार्टी ने तुरंत उनका पीछा किया और एक व्यक्ति को एक बच्चे सहित पकड़ने में कामयाब रहे। दूसरा व्यक्ति किसी तरीके से अंधेरे और जल भराव क्षेत्र का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार व्यक्ति को बच्चे सहित सीमा चौकी रानाघाट में लाया गया। तस्कर के पास से सोना की चैन, लॉकेट के साथ, कान की बाल, हाथ का कड़ा, अंगुठी आदि कुल डेढ लाख की कीमत की ज्वेलरी जब्त की गयी। गिरफ्तार व्यक्ति और जब्त सामान को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए बागदाह पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तवा और कढ़ाही होते हैं राहु का प्रतीक, भूलकर भी न करें ये गलति‍यां

कोलकाताः आपने कभी सोचा है क‍ि आपकी लाइफ में कई सारी टेंशन की वजह आपके क‍िचन में इस्‍तेमाल होने वाला तवा और कढ़ाही भी हो आगे पढ़ें »

कालीघाट में कार में मिला व्यक्ति का शव

कोलकाता : कालीघाट थानांतर्गत एसपीएम रोड पर कार के अंदर से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम विरेन्द्र कुवर है। वह आगे पढ़ें »

ऊपर