हिंसा पीड़ितों को वापस लाने पर जोर देगी भाजपा

तृणमूल से आये कुछ लोगों ने टीएमसी के एजेंट के तौर पर किया काम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को हेस्टिंग्स में भाजपा की सांगठनिक बैठक हुई जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, सह सांगठनिक महासचिव शि​वप्रकाश, राष्ट्रीय सह महासचिव अरविंद मेनन, अमित मालवीय और प्रदेश भाजपा के सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती मौजूद थे। उनके अलावा प्रदेश भाजपा के सभी महासचिव संजय सिंह, सायंतन बसु, रथीन बोस, लॉकेट चटर्जी और ज्योतिर्मय सिंह महतो भी इस बैठक में मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार, बैठक में मुख्य तौर पर हिंसा पीड़ितों को वापस घर लाने का मुद्दा उठा। सूत्रों ने बताया कि सभी को निर्देश दिया गया है कि ऐसे समय में जब पार्टी के कार्यकर्ता अपना घर छोड़ बाहर रहने को मजबूर हैं तो उस समय नेता घर में ना रहकर मैदान में उतरें और कार्यकर्ताओं को वापस लाने पर जोर दें। इधर, पार्टी सूत्रों ने यह भी बताया कि दिलीप घोष ने बैठक में कहा है कि टीएमसी से भाजपा में आये कुछ लोगों ने टीएमसी के एजेंट के तौर पर काम किया और पूरा प्लान टीएमसी को बता दिया जिस कारण भाजपा के नतीजे ठीक नहीं हुए। इसके अलावा 21 जून योग दिवस पालन करने का निर्देश दिया गया है जबकि 23 जून को जिलों में विक्षोभ दिवस का पालन करने के लिए कहा गया है। वहीं 29 जून को प्रदेश भाजपा की एग्जिक्यूटिव कमेटी की बैठक होगी जिसमें भाजपा के 30 पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। वहीं जिलों से नेताओं की वर्चुअल मौजूदगी रहेगी। इस बैठक में संगठन और पार्टी की रणनीति पर आगे की चर्चा होगी। 30 जून के बाद भाजपा सड़क पर उतरकर आंदोलन कर सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर