भोजपुरी नायक धीरज पंडित समेत कई तृणमूल में शामिल

कोलकाता : भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने नायक व डायरेक्टर धीरज पंडित समेत कई हस्तियां गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। राज्य की मंत्री डॉ. शशि पांजा और राज्यसभा के पूर्व सांसद विवेक गुप्त के नेतृत्व में धीरज पंडित, शुभद्रा मुखर्जी और गारुलिया की पूर्व चेयरपर्सन ऊषा चौधरी ने पार्टी का झण्डा थामा। इस मौके पर मंत्री श​शि पांजा ने कहा कि ममता बनर्जी ने 2011 के बाद से अब तक जो भी विकासमूलक कार्य किये है उसी से प्रभावित होकर ये सितारें तृणमूल में योगदान किये हैं। विवेक गुप्त ने कहा कि तृणमूल का हाथ मजबूत करने की जरूरत है ताकि आने वाले समय में राज्य में ममता बनर्जी और अधिक विकास कर सकें। उधर धीरज पं​डित ने कहा कि तृणमूल हमेशा विकास की राह में चलती आयी है। जनता का हित इतनी प्राथमिकता रही है इसी से प्रभावित होकर मैं ममता बनर्जी की सानिध्य में आया हूं। दूसरी तरफ सांसद सौगत रॉय के नेतृत्व में कीर्तन गायिका अदिति​ मुंशी भी तृणमूल में शामिल हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर