सुशांत राजपूत द्वारा लिखी चिट्ठी हो रही वायरल, एक्टर ने लिखा था…

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के छह महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। उनके परिवार के सदस्य और फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए लगातार मुहिम छेड़े हुए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने भाई से जुड़ी हर खास बात पोस्ट करती रहती हैं। अब श्वेता ने सुशांत के हाथ से लिखी एक चिट्ठी साझा की है।
श्वेता ने जो चिट्ठी साझा की है वह काफी भावुक करने वाला है। सुशांत ने इसमें अपने 30 साल के अनुभव और जिंदगी के असली खेल के बारे में बात की है। श्वेता ने कैप्शन दिया- ‘भाई द्वारा लिखा गया। यह सोच बहुत ही गहरी है।’

सुशांत ने चिट्ठी में लिखा…

सुशांत के लेटर का हिंदी अनुवाद ‘मुझे लगता है कि मैंने जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए। पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश में। मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था। मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था। और मैंने हर चीज को उसी नजरिए से देखा। मैं जैसा हूं, वैसा ठीक नहीं हूं। मुझे चीजें अच्छी मिलीं तो अहसास हुआ कि खेल ही गलत था। क्योंकि पूरा खेल तो उसी को तलाशने का था, जो मैं पहले से ही था।’

7 महीने पहले हुई थी मौत
सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे। उनकी मौत के बाद सीबीआइ, ईडी, एनसीबी, मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच की, लेकिन कोई भी अंतिम निर्णय तक नहीं पहुंचा कि अभिनेता की मौत के पीछे की असल वजह क्या है? इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एक महीने तक जेल में रहना पड़ा। उनका भाई भी 3 महीने तक सलाखों के पीछे रहा। इसके साथ ही बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के मकड़ेजाल का भी खुलासा हो रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईसीसी पुरस्कार के लिये पंत और अश्विन नामांकित

दुबई : भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर आर अश्विन और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के नये महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के आगे पढ़ें »

बाली की घटना में पूर्व पार्षद को गिरफ्तार करे पुलिस : अर्जुन सिंह

हावड़ा : गत शनिवार को बाली में भाजपा व तृणमूल में हुई झड़प की घटना में घायल हुए भाजपाई नेता प्रमोद दुबे की जांघ में आगे पढ़ें »

ऊपर