सुशांत मौत मामला : सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ करे सीबीआई

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मामला और भी उलझता दिखायी दे रहा है। इस मामले में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार अपनी आवाज उठाते रहे हैं। स्वामी ने कहा कि सीबीआई को सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले से पूछताछ करनी चाहिए। स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई को डॉ. आरसी कूपर अस्पताल के उन 5 डॉक्टरों से पूछताछ करनी चाहिए, जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम किया था। सुशांत सिंह राजपूत के शव को अस्पताल में ले जाने वाले एम्बुलेंस के कर्मचारी के अनुसार, सुशांत का पैर नीचे से मुड़ा हुआ था जैसे कि वह टूटा हो।
गत् महीने 26 बिंदुओं वाला एक पोस्ट साझा किया
इससे पहले भी स्वामी सुशांत मौत मामले को आत्महत्या बताते रहे हैं। उन्होंने गत् महीने 26 बिंदुओं वाला एक पोस्ट साझा कर कहा था कि हत्या सिद्धांत में कई बिंदु दिए थे। इन बिंदुओं में गर्दन पर निशान, आंखों का नहीं निकलना, मुंह से झाग नहीं निकलना और 14 जून की सुबह सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो गेम खेलना शामिल था। साथ ही उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ट्विटर पर एक नोट साझा किया था और यह कैप्शन देकर यह बताया था कि उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई।
प्रधानमंत्री से सीबीआई जांच की मांग की थी
भाजपा सांसद ने जुलाई के मध्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था, जिसके द्वारा उन्होंने सुशांत की मौत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। वहीं, हाल ही में बिहार सरकार की सिफारिश के बाद पूरे मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया। मालूम हो कि कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं सुशांत के फैन्स शुरुआत से ही इस मामले को हत्या करार दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केएल राहुल दिखाए कि वह जिम्मेदारी संभाल सकते हैं : गावस्कर

नई दिल्ली : जब महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के कप्तान थे, यह साफ था कि कप्तानी की दौड़ में अगला शख्स कौन था। विराट आगे पढ़ें »

पायल से जुड़ा मीटू केस : अनुराग के समर्थन में आयीं उनकी पूर्व पत्नी और कई अन्य कलाकार

मुंबई : फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष के यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उनकी पूर्व पत्नी और फिल्म एडिटर आरती बजाज, आगे पढ़ें »

ऊपर