राहुल ने प्रधानमंत्री से कोटा के लिए वाणिज्यिक विमान सेवा की मांग की

नयी दिल्ली/कोटा : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के कोटा के लिए वाणिज्यिक विमान सेवा उपलब्ध कराने की अपील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है। मोदी को 25 अक्टूबर को भेजे पत्र में राहुल ने कहा है कि वहां हर साल देशभर के 1.5 लाख विद्यार्थी कोचिंग सेंटरों में पढ़ते हैं और ऐसी सुविधा के अभाव में उन्हें परेशानी होती है। भारतीय विमानन प्राधिकरण कोटा में एक हवाई अड्डा संचालित करता है लेकिन वहां बड़े वाणिज्यिक विमानों के परिचालन की सुविधा नहीं है। समय की मांग है कि वाणिज्यिक विमानों के परिचालन के लिए या तो वर्तमान हवाई अड्डे का उन्नयन किया जाये या फिर नया हवाई अड्डा बनाया जाये। हम कोटा के उद्यमियों तक विकास को ले जायें।

मुख्य समाचार

जीत के बाद जनता का आभार जताने..

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को वाराणसी पहुंचे। दोनों नेताओं ने यहां आगे पढ़ें »

येदियुरप्पा का जेडीएस के साथ मिलकर सरकार..

कर्नाटक : लोकसभा चुनाव के बाद कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन टूटने के कयास लगाए जा रहे थे। इस बीच कर्नाटक भाजपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

बंगाल में एक और भाजपा नेता की..

कोलकाता: लोकसभा चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में शुरू हुई राजनीतिक रंजिश का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल के आगे पढ़ें »

सूरत की इमारत में आग लगने से..

सूरत : गुजरात के सूरत शहर स्थित तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग से अब तक 15 छात्रों सहित 19 की मौत हो गई है।आग आगे पढ़ें »

अखिलेश यादव आगे

यूपी : आजमगढ़ लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार अखिलेश यादव आगे चल रहे है। बीजेपी के कैंडिडेट और भोजपुरी एक्टर निरहुआ रुझान में पीछे चल आगे पढ़ें »

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12 वीं..

छात्राओं ने बाजी मारी।। छात्रों का प्रतिशत 85.48 और छात्राओं का परिणाम 88 प्रतिशत रहा।। अजमेर : राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से 12वीं कला आगे पढ़ें »

ऐश्वर्या राय का ‘मीम’ साझा करने पर..

राष्ट्रीय महिला आयोग ने कारण बताओ नोटिस जारी किया मुम्बई : एग्जिट पोल से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन का एक ‘मीम’ ट्विटर पर साझा करने पर आगे पढ़ें »

गोडसे विवादः साध्वी प्रज्ञा ने रखा 21..

भोपालः आम चुनाव में नेताओं के विवादित बयानों और बदजुबानी ने सारी सीमाएं लांघ दी थी। इसी कड़ी में भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा आगे पढ़ें »

मोदी-शाह के खिलाफ मनगढ़त कहानियां बुनी जा..

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्‍बास नकवी ने बड़ा खालासा किया है। उन्होंने कहा कि आगे पढ़ें »

माया-अखिलेश से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू , कर्नाटक..

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की आखिरी चरण की वोटिंग 19 मई को होनी है। आखिरी चरण का प्रचार खत्म होने के बाद अब आगे पढ़ें »

खेल

जसप्रीत बुमराह का सामना करने के लिए..

नई दिल्लीः जसप्रीत बुमराह का सामना करने के लिए वेस्ट इंडीज के रिटायर्ड व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने अपने खिलाड़ियों को सलाह दी है। आगे पढ़ें »

भारत ने जीते 12 स्वर्ण सहित 57..

गुवाहाटी : इंडिया ओपन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट का दूसरा संस्करण शुक्रवार को समाप्त हो गया। इस टूर्नामेंट में भारत ने 12 स्वर्ण, 18 रजत और आगे पढ़ें »

श्रृंखला के अंतिम मैच में भारतीय महिला..

जिंचियोन : कोरिया के जिंचियोन में चल रही तीन मैचों की हॉकी श्रृंखला में शुक्रवार को खेले गए अंतिम मैच में भारतीय महिला हाॅकी टीम आगे पढ़ें »

जानिए विश्व कप से पहले किस गेंदबाज..

नई दिल्लीः विश्व कप की मेजबानी इस बार इंग्लैंड़ कर रहा है। 30 मई से विश्व कप के लिए कई टीमें एक दूसरे से भिड़ती आगे पढ़ें »

भारत ने कोरिया को 2-1 से हराकर..

जिनचियोन (कोरिया) : भारत और दक्षिण कोरिया के बीच खेले जा रहे हॉकी मैच में बुधवार ‌दिलचस्प खेल देखने को मिला। यहां चल रहे तीन आगे पढ़ें »

विश्व कप के लिये इंग्लैंड रवाना हुई..

मुंबई: आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। 30 मई से शुरू होने आगे पढ़ें »

‘गॉड फादर’ धोनी

300 से अधिक मैच खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी धोनी का चौथा विश्व कप नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 30 मई से होने आगे पढ़ें »

मैं लड़की के साथ ही घर बसाऊंगी..

'मेरा खेल मेरी प्राथमिकता, भविष्य में अपनी पार्टनर के साथ घर बसाना है' धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मिली ताकत हैदराबादः भारत की स्टार आगे पढ़ें »

इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम में तीन..

नई दिल्लीः विश्व कप शुरू होने में अब कुछ ही ‌दिन बचे हैं पर कई सारी टीमें अब भी अपनी 15 खिलाड़ियों की अंतिम सूची आगे पढ़ें »

विश्व कप में परिस्थितियां नहीं, दबाव को..

मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप के लिए बुधवार यानी 22 मई को इंग्लैंड रवाना होगी। उससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आगे पढ़ें »

ऊपर