भाजपा को लंबे समय तक याद रहेगा दिल्ली का सबक : अशोक गहलोत

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों की ओर इशारा करते हुए मंगलवार को कहा कि दिल्ली की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को जो सबक सिखाया है, वह उसे लंबे समय तक याद रहेगा।
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में अशोक गहलोत ने देश के हालात व संविधान पर चोट की बात की। उन्होंने कहा, ‘क्या-क्या अल्फाज बोले जा रहे हैं देश में, दिल्ली चुनाव उसका नमूना है। पूरी दुनिया ने देखा, पूरे देश ने देखा, एक के बाद एक। कोई गोली मार रहा है गद्दारों को, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कह रहे हैं ये ऐसे नहीं मानेंगे गोली से मानेंगे। क्या-क्या अल्फाज नहीं बोले गए।’ गहलोत ने कहा, ‘सत्तापक्ष के लोग खुद ही गृहयुद्ध की स्थिति पैदा करने का प्रयास करते हैं। ऐसा पहली बार सुना हम लोगों ने और ये दु:खद है। पर सबक जो सिखाया दिल्ली की जनता ने, मैं समझता हूं कि वह सबक लंबे समय तक भाजपा को याद रहेगा।’ राजस्थान सरकार के काम पर गहलोत ने कहा, ‘हम चाहेंगे कि जनता की सुनवाई सर्वोपरि हो और जो कर्मचारी, अधिकारी उसमें कोताही बरतेगा, सरकार की नजर उस पर रहेगी। सुनवाई बहुत आवश्यक है।’ गहलोत ने इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जयनारायण व्यास को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

income tax office

आयकर 5 लाख रुपये तक के सभी लंबित आयकर रिफंड तत्काल जारी करेगा, 14 लाख करदाताओं को होगा फायदा

नई दिल्ली : कोरोना आपदा के मद्देनजर केंद्र सरकार ने आज कुछ बड़े राहत पैकेजो का ऐलान किया है। वित्त मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति आगे पढ़ें »

अमेरिकी फर्म गोल्डमैन ने चालू वित्त वर्ष के लिए विकास दर का अनुमान घटा कर 1.6 फीसद किया

नई दिल्ली: अमेरिकी ब्रोकरेज फर्म गोल्डमैन सचेस ने आज कोरोना वायरस के कारण अर्थव्यवस्था को लेकर अपना अनुमान जाहिर किया, जिसके मुताबिक चालू वित्त वर्ष आगे पढ़ें »

ऊपर