बीएसएफ और पुलिस के बीच दरार डाल रही तृणमूल : शुभेंदु

Fallback Image

तृणमूल ने कहा, तथ्यों के आधार पर लगाये जा रहे आरोप
सन्मार्ग संवाददाता10
कोलकाता : विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को तृणमूल सरकार पर बीएसएफ और पुलिस के बीच दरार डालने का आरोप लगाया। यहां उल्लेखनीय है कि बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ाये जाने को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। इस बीच, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी प्रशासनिक बैठकों के माध्यम से स्थानीय प्रशासन को इस बात पर नजर रखने के लिए कहा कि बीएसएफ अपने अधिकार क्षेत्र का उल्लंघन ना करे। अधिकारी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से अपील की कि बीएसएफ के मुद्दे पर लगाये जा रहे आरोपों पर वह कदम उठायें और इस मामले को राष्ट्रपति तक के पास लेकर जाने की बात भी उन्होंने कही। शुभेंदु ने बीएसएफ को लेकर ट्वीट किया, ‘किस प्रकार राज्य की मुख्यमंत्री संप्रभुता और अखंडता की शपथ लेने के बावजूद बार – बार बीएसएफ की छवि को धूमिल कर सकती हैं। वह बार-बार ऐसा कर रही हैं और जान-बूझकर बीएसएफ और पश्चिम बंगाल पुलिस के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की जा रही है। राज्यपाल से अपील है कि वे इस बारे में राष्ट्रपति को भी बतायें।’ इसे लेकर तृणमूल के वरिष्ठ नेता सुखेंदु शेखर राय ने कहा कि प्रशासनिक मुखिया के तौर पर सीएम ने बीएसएफ के अत्याचारों का मुद्दा उठाकर बिल्कुल सही किया है और उन्होंने इसे लेकर पुलिस को सतर्क किया है। राष्ट्रपति तक मुद्दा ले जाने की बात पर सुखेंदु शेखर राय ने कहा कि शुभेंदु यूएन में क्यों नहीं चले जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा से मिलती है…

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि की षष्ठी तिथि मां कात्यायनी की पूजा को समर्पित है। मां दुर्गा का यह छठा स्वरूप बहुत करुणामयी है। माना आगे पढ़ें »

आज महाषष्ठी : दोपहर से ही निकले लोग, रोशनी से नहाया कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी शनिवार को महाषष्ठी है। वहीं शुक्रवार को पंचमी के दिन दोपहर से ही लोग घरों से बाहर निकल पड़े। इधर, आगे पढ़ें »

ऊपर