बड़ाबाजार का दवा दुकानदार हुआ कोराेना से संक्रमित

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : महानगर में दवा दुकानदार में संक्रमण गुरुवार को बड़ाबाजार के 2 लोगों में कोरोना का संक्रमण मिला। एक 64 वर्षीय व्यक्ति दवा दुकान का मालिक है तो दूसरा उसका 40 वर्षीय बेटा है। उक्त व्यक्ति मुख्यतः गुजरात मूल का और भवानीपुर का रहने वाला है। हाल में उक्त व्यक्ति विदेश से लौटा था। उक्त व्यक्ति की टेस्ट रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव मिला है। अब उक्त व्यक्ति के बेटे समेत वहां रहने वाले की बिल्डिंग के सभी लोगों को जांच के लिए भेजा गया है। वहीं जांच की जा रही है कि हाल के दिनों में उस दवा दुकान से किन-किन लोगों ने दवाइयां ली। सभी को चिह्नित कर क्वारंटाइन में भेजा जाएगा। इस मामले के बाद उस दवा दुकान समेत आस-पास के मार्केट और इलाके को सैनिटाइज किया गया। नागेरबाजार में डॉक्टर में मिला पॉ​जिटिव दमदम के नागेरबाजार स्थित एक निजी नर्सिंग होम के डॉक्टर में कोरोना पॉजिटिव मिला है। उक्त डॉक्टर वहां की नर्स के संपर्क में आया था जिसमें संक्रमण मिला था। इससे पहले वह नर्स उक्त निजी नर्सिंग होम में मृत एक कोरोना पॉ​जिटिव मरीज के संपर्क में आयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर