ट्विटर वार- जब कंगना ने दिलजीत को बोला तू चाटुकार…

मुंबईः कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्वीट वॉर बढ़ता जा रहा है। कंगना ने एक ट्वीट में दिलजीत दोसांझ को ‘करण जौहर का पालतू’ कहा था। इस पर दिलजीत ने भी जवाब दिया है। दोनों के बीच ये झगड़ा किसान आंदोलन के एक फेक ट्वीट को लेकर शुरू हुआ था। कंगना ने बुजुर्ग किसान दादी को बिलकिस बानो बताते हुए मजाक उड़ाया था। इस पर दिलजीत ने लिखा था कि बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए।

कंगना ने दिलजीत को कहा था करण जौहर का पालतू
कंगना ने दिलजीत के ट्वीट पर बुधवार को जवाब दिया, ‘ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थीं, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखीं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो।’
कंगना दिलजीत के खिलाफ किया अभद्र कॉमेंट
मामला यहीं नहीं खत्म हुआ। कंगना ने दिलजीत को इस पर जवाब दिया, ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट-चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कॉमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी। इसके बाद दिलजीत ने कंगना को जवाब दिए हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेट की गैस से छुटकारा पाना हैं तो रखें इन बातों का ध्यान

अनियमित, अनुचित खान-पान और खान-पान के गलत तरीकों से हमारा पाचन तंत्र प्रभावित होता है। हमारी पाचन क्रिया बिगड़ जाती है और हम पेट संबंधी आगे पढ़ें »

मानसिक रोगों को दूर करता है प्राणायाम

'प्राणायाम' का शाब्दिक अर्थ होता है 'प्राण का आयाम' अर्थात् विस्तार। प्राणायाम की परिभाषा देते हुए महर्षि पातंजलि ने 'योगसूत्र' के साधनपाद सूत्र में लिखा आगे पढ़ें »

ऊपर