इस मशहूर अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, फैंस से की ये अपील

मुंबई : बॉलीवुड से जुड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया अकांउट्स पर साइबर अटैक की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। आय दिन उनके अकाउंट्स हैक कर लिए जाते हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इशा देओल के सोशल मीडिया अकांउट् हैक होने की खबर सामने आ रही है। इशा देओल ने रविवार को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि उनके अकाउंट से भेजे जाने वाले किसी भी संदेश पर प्रतिक्रिया नहीं दें। देओल ने ट्विटर पर यह जानकारी देने के साथ ही एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें  ‘कॉपीराइट उल्लंघन’ का संदेश दिखाई देता है।

इशा देओल ने ट्विट पर दी जानकारी

बता दें कि हैकर्स ने  उनका ‘डिस्प्ले’ नाम बदलकर ‘इंस्टाग्राम सपोर्ट’ कर दिया है। इशा देओल (39) ने लिखा, ‘‘आज सुबह मेरे आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ‘इमिशादेओल’ को हैक कर लिया गया, इसलिए अगर आपको मेरे अकाउंट से कोई संदेश आता है तो कृपया उसका जवाब नहीं दें। असुविधा के लिए खेद है।’’

कई सेलिब्रिटिज के अकाउटं हुए हैं हैक

उल्लेखनीय है कि हाल में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के अकाउंट हैक किए जाने के मामले सामने आए हैं। कुछ दिन पहले पार्श्व गायिका आशा भोसले, अभिनय से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर, इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान, अभिनेता विक्रांत मसे और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक हो गए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनाव के मद्देनजर तैनात किए जाएंगे बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले चुनाव आयोग के अधिकारियों ने सभी दलों के नेताओं और आला अधिकारियों के आगे पढ़ें »

पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था फौजी

5 लाख की सुपारी देकर कराया कत्ल मध्‍य प्रदेश : मध्‍य प्रदेश से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है जहां आगे पढ़ें »

ऊपर