हम लोगों की नाली और शौचालय साफ करने के लिए नहीं बने सांसद : साध्वी प्रज्ञा सिंह

We have not been able to clean the drains and toilets of people: Sadhvi Pragya Singh

सीहोरः भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसबार फिर वे अपने एक बयान के चलते चर्चा मे हैं। साध्वी प्रज्ञा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर एक बेतुका तर्क डे डाला। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे कहती दिख रही हैं कि, हम जनता की नालियां और शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बने हैं।
सार्वज​निक कार्यक्रम में दिया बयान
बता दें कि भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सीहोर के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंची थीं। जहां उन्होंने सफाई कराने के सवाल पर कहा कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नही बने हैं। हमें जिस काम के​ लिए सांसद बनाया गया है वो काम हम ईमानदारी से करेंगे।
लोकसभा चुनाव के दौरान भी रही थीं चर्चा में
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी इसी तरह के बयानों के चलते साध्वी चर्चा में बनी हुई थीं। आतंकवादियों के गोली से शहीद हुए मुंबई एटीएस प्रमुख को उन्होंने श्राप दिया था। जिसपर भाजपा ने उनके बयानो से स्वयं को अलग कर लिया था। चुनाव आयोग ने उनके इस बयान पर 72 घंटे का प्रतिबंध भी लगाया था।
एक दूसरे बयान में उन्होंने गोडसे को देशभक्त बताया था। अभिनेता कमल हसन ने गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताया था। जिसकी प्रतिक्रिया में साध्वी ने कहा था कि गोडसे देशभक्त थे और रहेंगे। उनके इस बयान पर प्रधानमंत्री मोदी काफी नाराज हुए थे। मोदी ने कहा था कि वे दिल से कभी भी साध्वी को माफ नहीं कर पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था अगले साल आ सकती है मंदी की चपेट में : सर्वे

नई दिल्ली : अमेरिका में अगले साल यानी 2020 या 2021 तक बड़ी मंदी आ सकती है। आर्थिक विशेषज्ञों के बीच एक सर्वे हुआ था, आगे पढ़ें »

अमेरिका में 2020 या 2021 में आ सकती है मंदीः सर्वे

वाशिंगटनः दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था अमेरिका दो साल के अंदर मंदी में फंसने जा रही है। आर्थिक विशेषज्ञों के बीच एक सर्वे में ऐसा आगे पढ़ें »

ऊपर