आईएसआई एजेंट सहित 4 आतंकियों के भारत में घुसने की सूचना, पूरे देश में हाई अलर्ट

force

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद बौखलाया पाकिस्तान अपने नापाक साजिशों में जुट गया है। बताया जा रहा कि खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के एजेंट के साथ चार आतंकी भारत में दाखिल हो गए हैं। इसे लेकर राजस्‍थान, गुजरात और मध्‍य प्रदेश की सीमाओं को सील कर दिया गया है और यहां बाहर से आ रहे वाहनों की सघनता से तलाशी ली जा रही है। वहीं गुजरात एटीएस ने अफगानी आतंकी का स्‍कैच तैयार कर जांच एजेंसियों और पुलिस थानों में भेज दिया है।

सुरक्षा एजेंसिया हाई अलर्ट पर

राजस्‍थान के पुलिस अधीक्षक कल्याण मीणा ने बताया कि चार लोगों का समूह आईएसआई के एक एजेंट के साथ देश की सीमा में दाखिल हो चुके हैं। वे किसी भी समय आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे सकते हैं। इस संबंध में सभी पुलिस थानों को एक-एक पत्र भेजा दिया गया है। पत्र मिलते ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। पुलिस को भीड़-भाड़ वाले इलाकों, होटलों, ढाबों, रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों पर सघनता से जांच करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

9 अगस्त को भी जारी किया गया था अलर्ट

बता दें कि इससे पहले 9 अगस्त को इंटेलिजेंस ब्यूरो की खुफिया रिपोर्ट में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट किया गया था। रिपोर्ट में कहा गया था कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की ओर से समर्थित जेहादी आतंकी गुट जम्मू-कश्मीर और उसके बाहर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।

बड़ा हमला करने की कोशिश में आतंकी

गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के विशेष राज्‍य का दर्जा हटाए जाने के बाद से पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की तरफ से अनुच्छेद 370 के हटाए जाने से खफा पाकिस्‍तान लगातार सीमा पर संघर्ष विराम का उल्‍लंघन कर रहा है। खुफिया सूत्रों का कहना है कि पड़ोसी देश ‌आतंकवादियों के जरिए भारत में बड़ा आतंकी हमला करने की कोशिश में है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

diabetes-day-image

ऐसी जीवनशैली अपनाएंगे तो नहीं होगी डायबिटीज

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक आगे पढ़ें »

डेहरी ऑन सोन : बोलेरो और गैस टैंकर की टक्कर में दो की मौत, पांच गंभीर

डेहरी ऑन सोन : बिहार में रोहतास जिले के डेहरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि स्थानीय सूअरा मोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर