रेलवे स्टेशनों और मंदिरों पर धमाकों की साजिश, जैश की चिट्ठी

terrorist attack

नई दिल्ली : हरियाणा के रोहतक स्टेशन के अधिकारियों को शनिवार को एक धमकी भरा पत्र मिला है,‌ जिसके तहत जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी देश के कई मुख्य रेलवे स्टेशनों तथा मंदिरों को निशाना बना सकते हैं। सूत्रों की माने तो इस धमकी भरे पत्र को पाकिस्तान में पल रहे जैश आतंकियों द्वारा भेजा गया है। जिसमें रोहतक, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु स्टेशन समेत कई अन्य क्षेत्रों में धमाके करने की बात लिखी है। इस पत्र के मिलने के बाद रेलवे ने पूरे देश के स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

साधारण डाक से‌ मिला पत्र

बताया जा रहा है कि रोहतक स्टेशन के अधिकारियों को साधारण डाक द्वारा यह धमकी भरा पत्र भेजा गया। जिस पर आतंकी संगठ जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के हस्ताक्षर की आशंका जताई जा रही है। इस पत्र में आतंकियों की मौत का बदला लेने के लिए 8 अक्टूबर को स्टेशन और मंदिरों पर हमले की धमकी दी गई है। मालूम हो कि गत गुरुवार को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में जैश के 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया था, जो ट्रक में सवार होकर पंजाब के अमृतसर से कश्मीर जा रहे थे। इतना ही नहीं पुलिस ने आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर