स्टाइलिश लगने के लिए अपनाएं ये फैशन ट्रेंड्स

नई दिल्ली : हर लड़की खुद को मेनटेन और फैशन को लेकर अपडेटेड रखना चाहती है। इसके लिए लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल्स को फॉलो करती हैं। ड्रेसिंग सेंस, चश्मा या मेकप, हेयरस्टाइल, आम लड़कियां भी उनके जैसे करना चाहती है। जितनी तेजी से फैशन इंडस्ट्री बदलती है, शायद ही उतनी तेजी से कहीं और बदलाव आता हो।

एनिमल प्रिंट

आजकल एनिमल प्रिंट बहुत चलन में है। सभी एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में कभी ना कभी यह प्रिंट पहना होगा। ये प्रिंट आपकी पर्सनालिटी में ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक देता है। यह प्रिंट हर एज ग्रुप में लोकप्रिय है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह प्रिंट कॉटन, मटका सिल्क, शिफॉन और कोसा हर तरह के फैब्रिक में मिलता है। जो फैब्रिक आपको पसंद है, आप उसे पहन सकते हैं। न्यूड सैंडल भी आजकल फैशन में है। इस कलर की सैंडल को आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। ऑफिस हो या कैजुअल लुक न्यूड सैंडल हर जगह के लिए सही है

स्लोगन टी-शर्ट

प्लेन टी-शर्ट के बाद आजकल स्लोगन टी-शर्ट ट्रेंड में है। जींस, प्लॉजो, स्कर्ट और पैंट किसी के भी साथ आप स्लोगन टी शर्ट को पहन सकती हैं। यह आपको हॉट, कूल और स्टाइलिश लुक देगा। इस टी शर्ट के साथ बोल्ड आइज और न्यूड लिपस्टिक बहुत अच्छी लगती है।

वाइड लेग्ड पैंट

वाइड लेग्ड पैंट स्टाइलिश तो दिखाती ही है, काफी कंफर्टेबल आउटफिट भी है। आजकल लड़कियां ऐसे कपड़े चुनती हैं, जो उन्हें ट्रेंडी रखने के साथ ही कंफर्टेबल भी महसूस कराएं। अगर आप भी ऐसा ही कोई आउटफिट पहनना चाहती हैं तो वाइड लेग्ड पैंट आपके लिए ही है। इसके साथ मिनिमल जूलरी पहनें।

मिनिमल जूलरी

इन दिनों वेस्टर्न जूलरी की जगह मिनिमल जूलरी ट्रेंड में है। यह दिखने में सिंपल लगती है, पहनने के बाद भी उतनी ही हल्की होती है। इसे ऑफिस से लेकर पार्टी तक आप कहीं भी ट्राई कर सकती हैं। मिनिमल जूलरी आपको सिंपल, डीसेंट और क्लासी लुक देती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

ऊपर