शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर:  जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के दारगाड सुगन इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। बता दें कि, इससे पहले गुरुवार को बारामूला जिले के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी। डांगेर पोरा इलाके के बुनपोरा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया था।
सेना के सूत्रों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में जैश के आतंकियों को मार दिया गया या फिर बेअसर कर दिया गया है। सुरक्षाबलों की ताबड़तोड़ कार्रवाई से राज्य में आतंकी संगठनों में कोई नया कैडर नहीं जुड़ा है। पुलवामा हमले के बाद सुरक्षाबलों ने अबतक 30 से अधिक टॉप आतंकी कैडरों को मार गिराया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में आए 368 नये संक्रमण के मामले, 10 लोगों की आज फिर हुई मौत

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 368 नये मामले दर्ज किये गये है। इस दौरान 10 लोगों की संक्रमण आगे पढ़ें »

कुलपति परिषद ने राज्यपाल धनखड़ के पत्र पर जताई आपत्ति

कोलकाता : पश्चिम बंगाल कुलपति परिषद ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा राज्य के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों को लिखे गए उस पत्र पर आपत्ति जताई जिसमें आगे पढ़ें »

ऊपर