राहुल के मोबाइल देखने पर हुआ विवाद तो कांग्रेस ने दी सफाई

नयी दिल्ली : एक तरफ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संसद में अभिभाषण दे रहे थे वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोबाईल देखने में व्यस्त थे। इस बात को लेकर विवाद उठने के बाद पार्टी उनके बचाव में आगे गई है। कांग्रेस ने इसपर सफाई देते हुए विवाद को गैर जरूरी और अनापेक्षित बताया है।
कौन क्या देख रहा है और कहां देख रहा है
कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने से जब संवाददाताओं ने इस संबंध में सवाल किए तो वे राहुल गांधी का बचाव करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का इस तरह का विवाद खड़ा करना गलत है। उन्होंने कहा कि कौन क्या देख रहा है और कहां देख रहा है इसको लेकर किसी तरह की टिप्पणी करना अनावश्यक है।
राष्ट्रपति के भाषण की जानकारी ले रहे थे
शर्मा ने कहा कि भाजपा जैसे राष्ट्रीय दल को इस तरह की बातों को लेकर विवाद पैदा करना शोभा नहीं देता है। उन्होंने कहा कि गांधी अभिभाषण के दौरान कोविंद के संबोधन को लेकर कुछ पूछताछ कर रहे थे क्योंकि भाषण जटिल थे और इसको लेकर जानकारी लेना राष्ट्रपति का अपमान नहीं है। शर्मा ने यह भी कहा कि अभिभाषण के दौरान तो भाजपा के मंत्री और अन्य कई नेता भी एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे और इसे मुद्दा बनाया जाना ठीक नहीं है।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान गांधी अग्रिम पंक्ति की सीट पर अपनी मां सोनिया गांधी के साथ बैठे थे। इस दौरान वे काफी समय तक अपना मोबाइल देखते रहे।   देखे गए। इस घटना को लेकर भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए इसे राष्ट्रपति का अपमान बताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर