डोडा में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार व गोला बारूद का जखीरा बरामद

भद्रवाह/जम्मू : जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी ठिकाने का पता लगाया है। अधिकारियों ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान शुक्रवार को जवानों ने वहां से भारी मात्रा में हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया।
झोपड़ी से बरामद हुआ जखीरा
भद्रवाह में सेना के प्रवक्ता ने बताया कि चिल्ली-बल्ला इलाके में एक गोशाला में बने इस आतंकवादी ठिकाने और संदिग्ध आतंकी गतिविधि के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स ने पुलिस बल के साथ मिलकर गुरुवार रात संयुक्त अभियान चलाया था।
उन्होंने कहा, ‘‘शुक्रवार सुबह ‘ढोक’ (मिट्टी या लकड़ी की बनी झोपड़ी), गोशालाओं और घरों में व्यापक तलाश अभियान के दौरान अब्बास अहमद की गौशाला से हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा बरामद हुआ।’’
मामला दर्ज,जांच जारी
प्रवक्ता ने कहा कि तलाश के दौरान एके-47 के हिस्से और 12 बोर बंदूक के अलावा एके-47 की 64 राउंड गोलियां, एक राउंड एसएलआर, एक मोटोरोला रेडियो सेट, बैट्रियां बरामद की गयीं। उन्होंने बताया कि गंदोह पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।
आतंकवाद का नामो-निशान मिटाया जा सके
अधिकारियों ने बताया कि डोडा-किश्तवाड़ पहाड़ी पर स्थित इस गोशाला और फूस की बनी झोपड़ी का इस्तेमाल आतंकवादी अपने ठिकाने के तौर पर कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सैनिक इन पहाड़ी इलाकों में ऊंचाई पर बने घरों या ढांचों की जांच करेंगे ताकि जम्मू क्षेत्र से आतंकवाद के नामो-निशान को मिटाया जाना सुनिश्चित किया जाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर