ट्रेन में 2 विधायकों से लूटपाट, चोरों ने नकदी सहित दस्तावेज उड़ाए

मुंबई : महाराष्ट्र के ठाणे के कल्याण स्टेशन पर सोमवार को अलग-अलग ट्रेनों में दो विधायकों से चोरों ने लूटपाट की। इस घटना की जानकारी मंगलवार को अधिकारियों द्वारा दी गई। चोरों ने दोनों विधायकों के सामान तब लूट लिए जब दोनों अकेले थे। विधायकों से की गई इस लूट में हजारों की नगदी और कीमती सामान शामिल है।
ये कीमती सामान हुआ गायब
महाराष्ट्र के मेहकर से शिवसेना के विधायक संजय बी. रायमुलकर जालेना को देवगिरी एक्सप्रेस में चोरों ने अपना निशाना बनाया और कीमती सामान लेकर चंपत हो गए। संजय ने बताया कि भीड़ में चोरों ने उनके सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया। उन्होंने बताया कि चोर ने उनके पास से 10 हजार की नगदी समेत मोबाइल फोन और एक बैग ले उड़े जिसमें जरूरी कागजात थे। वहीं दूसरी ओर बुलढाणा के चिखली से कांग्रेस विधायक राहुल एस. बोंद्रे के साथ ये हादसा विदर्भ एक्सप्रेस में हुआ। राहुल की पत्नी वृशाली का पर्स लूट लिया गया, जिसमें क्रेडिट-डेबिट कार्ड, अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज और 25 हजार रुपये थे।
पुलिस जांच मे जुटी
दोनों विधायकों ने मध्य रेलवे मुख्यालय छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) में अपनी शिकायतें दर्ज करा दी हैं। विधायकों ने बताया कि सामान चोरी करके भागते वक्त उन्होंने चोरों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन भीड़ का सहारा लेकर चोर वहां से रफूचक्कर हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने लुटेरों को खोज निकालने का आश्वासन दिया है। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ये दानों मामले ठाणे जीआरपी के अधिकार क्षेत्र में आते हैं इसलिए आगे की कार्रवाई के लिए दोनों शिकायतों को वहां भेज दिया गया है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता की पत्नी शोभा को झांसा देकर उनकी की कार से चोरों ने सामान लूट लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

P Chidambaram

आईएनएक्स मामले में चिदंबरम को मिली जमानत, फिर भी नहीं हो पाएंगे रिहा

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे दी है। आगे पढ़ें »

cricket

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया, 3-0 से किया क्लीनस्वीप

रांची : रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में मंगलवार को भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर आगे पढ़ें »

ऊपर