गोवा एयरपोर्ट पर दिखा रेलवे स्टेशन जैसा मंजर, जमीन पर सोते दिखे दर्जनों लोग

पणजी : नौसेना के आईएनएस हंस के बेस गोवा एयरपोर्ट की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में एयरपोर्ट पर किसी रेलवे स्टेशन जैसा मंजर नजर आ रहा है। रविवार रात को एयरपोर्ट के प्रस्थान द्वार के आसपास रेलवे स्टेशन की भांति कुछ यात्री सोते हुए नजर आए। उनके जूते-चप्पल भी वहां पास ही बिखरे दिखाई दिए। फोटो वायरल होने के बाद जब मामला बढ़ गया तब अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किए गए कि इस तरह की हरकत दोबारा नहीं होनी चाहिए। मालूम हो कि गोवा एयरपोर्ट पर लड़ाकू विमान का दस्ता भी खड़ा रहता है, जिसमें मिग-29 के भी शामिल है।
शर्मसार कर देने वाला दृश्य
इस तस्वीर को लेकर कई राजनेताओं ने सख्त नाराजगी जाहिर की है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘प्रदेश का एयरपोर्ट एकाएक रेलवे स्टेशन में बदल गया।’ वहीं एक पत्रकार ने एयरपोर्ट की फोटो को ट्वीट कर कहा कि ‘ये दृश्य शर्मसार करने वाला है। एक समय ऐसा भी था, जब इस प्रदेश में पर्यटन को गंभीरता से लिया जाता था।’
घटना एक अपवाद मात्र है
राजनेताओं और पत्रकारों के इस तंज के जवाब में गोवा एयरपोर्ट निदेशक गगन मलिक ने ट्वीट किया कि ‘मैंने अधिकारियों से कहा है कि ऐसी गतिविधियां फिर से नहीं दोहरायी जानी चाहिए। हम आपकी बातों की परवाह करते हैं। यह मामला भी उन्हीं में से एक है। आपने यह बात हमारे ध्यान में लाई, इस बात के लिए धन्यवाद। ऐसी घटना एक अपवाद मात्र है। भविष्य में यह दोबारा नहीं होगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

Imran Khan's faded welcome in America

अमेरिका में इमरान खान का फीका स्वागत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इस्लामाबाद : अमेरिका पहुंचने पर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाईअड्डे पर भव्य स्वागत किया गया। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का स्वागत आगे पढ़ें »

howdy

ट्रंप बोले- भारत में होने वाले एनबीए मैच, आ रहा हूं मैं सावधान

ह्यूस्टन : अमेरिका में 'हाउडी मोदी' के कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनबीए बास्केटबॉल मैच का जिक्र करते हुए भारत आने की आगे पढ़ें »

ऊपर