गोवा एयरपोर्ट पर दिखा रेलवे स्टेशन जैसा मंजर, जमीन पर सोते दिखे दर्जनों लोग

पणजी : नौसेना के आईएनएस हंस के बेस गोवा एयरपोर्ट की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में एयरपोर्ट पर किसी रेलवे स्टेशन जैसा मंजर नजर आ रहा है। रविवार रात को एयरपोर्ट के प्रस्थान द्वार के आसपास रेलवे स्टेशन की भांति कुछ यात्री सोते हुए नजर आए। उनके जूते-चप्पल भी वहां पास ही बिखरे दिखाई दिए। फोटो वायरल होने के बाद जब मामला बढ़ गया तब अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किए गए कि इस तरह की हरकत दोबारा नहीं होनी चाहिए। मालूम हो कि गोवा एयरपोर्ट पर लड़ाकू विमान का दस्ता भी खड़ा रहता है, जिसमें मिग-29 के भी शामिल है।
शर्मसार कर देने वाला दृश्य
इस तस्वीर को लेकर कई राजनेताओं ने सख्त नाराजगी जाहिर की है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘प्रदेश का एयरपोर्ट एकाएक रेलवे स्टेशन में बदल गया।’ वहीं एक पत्रकार ने एयरपोर्ट की फोटो को ट्वीट कर कहा कि ‘ये दृश्य शर्मसार करने वाला है। एक समय ऐसा भी था, जब इस प्रदेश में पर्यटन को गंभीरता से लिया जाता था।’
घटना एक अपवाद मात्र है
राजनेताओं और पत्रकारों के इस तंज के जवाब में गोवा एयरपोर्ट निदेशक गगन मलिक ने ट्वीट किया कि ‘मैंने अधिकारियों से कहा है कि ऐसी गतिविधियां फिर से नहीं दोहरायी जानी चाहिए। हम आपकी बातों की परवाह करते हैं। यह मामला भी उन्हीं में से एक है। आपने यह बात हमारे ध्यान में लाई, इस बात के लिए धन्यवाद। ऐसी घटना एक अपवाद मात्र है। भविष्य में यह दोबारा नहीं होगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर