कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने दो महिलाओं को पीटा, उनके कपड़े फाड़े

राज्य मानवाधिकार आयोग ने तथ्यात्मक रपट मांगी
जयपुर : धौलपुर जिले में कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने सरेआम दो महिलाओं को पीटा व उनके कपड़े फाड़ डाले। घटना बुधवार को बसई डांग पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ एक घर में पहुंचा और वहां दो महिलाओं से मारपीट की। शिकायकर्ता ने जगन गुर्जर, रवि व दो अन्य के खिलाफ अपनी पत्नी व भतीजी को पीटने और उनके कपड़े फाड़ने की रिपोर्ट दी है। पीड़ित महिलाओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि कुछ मीडिया रपटों के अनुसार महिलाओं को निवस्त्र कर घुमाया गया लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में ऐसी कोई बात नहीं लिखी है। घटना के अगले दिन गुरुवार की रात जगन गुर्जर व उसके गिरोह के लोगों ने अपना पीछा करने वाले पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलायीं। बचाव में पुलिस ने भी गोली चलायी।
इस बीच, राज्य मानवाधिकार आयोग ने महिलाओं से मारपीट घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए धौलपुर जिले के पुलिस अधीक्षक को नोटिस जारी कर इस मामले में तथ्यात्मक रपट मांगी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर