कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने दो महिलाओं को पीटा, उनके कपड़े फाड़े

राज्य मानवाधिकार आयोग ने तथ्यात्मक रपट मांगी
जयपुर : धौलपुर जिले में कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने सरेआम दो महिलाओं को पीटा व उनके कपड़े फाड़ डाले। घटना बुधवार को बसई डांग पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ एक घर में पहुंचा और वहां दो महिलाओं से मारपीट की। शिकायकर्ता ने जगन गुर्जर, रवि व दो अन्य के खिलाफ अपनी पत्नी व भतीजी को पीटने और उनके कपड़े फाड़ने की रिपोर्ट दी है। पीड़ित महिलाओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि कुछ मीडिया रपटों के अनुसार महिलाओं को निवस्त्र कर घुमाया गया लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में ऐसी कोई बात नहीं लिखी है। घटना के अगले दिन गुरुवार की रात जगन गुर्जर व उसके गिरोह के लोगों ने अपना पीछा करने वाले पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलायीं। बचाव में पुलिस ने भी गोली चलायी।
इस बीच, राज्य मानवाधिकार आयोग ने महिलाओं से मारपीट घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए धौलपुर जिले के पुलिस अधीक्षक को नोटिस जारी कर इस मामले में तथ्यात्मक रपट मांगी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर