अलवर में फिर गैंगरेप, अभियुक्तों ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल किया

9 दिन बाद भी नहीं पकड़े गये अभियुक्त
अलवर : जिले में थानागाजी गैंगरेप के बाद अब चौपानकी थाना क्षेत्र में भी सामूहिक बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की घटना प्रकाश में आयी है। 28 मई को 14 साल की किशोरी से गंधोला गांव के साजिद और जफरु ने बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो और फोटो बना कर जान से मारने की धमकी दी। धमकी की वजह से पीड़ित ने परिजनों को घटना के बारे में अवगत नहीं कराया। वारदात के समय पीड़िता के पिता की तबीयत खराब होने के कारण जयपुर में ऑपरेशन हुआ था, इस कारण उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। अभियुक्तों ने 10 जून को पीड़िता के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो किशोरी ने पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया। उसके पिता की ओर से चौपानकी थाने में 11 जून को मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में केस दर्ज कर मामले की जांच भिवाड़ी डीएसपी देवेंद्र सिंह को सौंप दी। इस मामले में 9 दिन बीतने के बाद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर