अलवर में फिर गैंगरेप, अभियुक्तों ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल किया

9 दिन बाद भी नहीं पकड़े गये अभियुक्त
अलवर : जिले में थानागाजी गैंगरेप के बाद अब चौपानकी थाना क्षेत्र में भी सामूहिक बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की घटना प्रकाश में आयी है। 28 मई को 14 साल की किशोरी से गंधोला गांव के साजिद और जफरु ने बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो और फोटो बना कर जान से मारने की धमकी दी। धमकी की वजह से पीड़ित ने परिजनों को घटना के बारे में अवगत नहीं कराया। वारदात के समय पीड़िता के पिता की तबीयत खराब होने के कारण जयपुर में ऑपरेशन हुआ था, इस कारण उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। अभियुक्तों ने 10 जून को पीड़िता के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो किशोरी ने पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया। उसके पिता की ओर से चौपानकी थाने में 11 जून को मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में केस दर्ज कर मामले की जांच भिवाड़ी डीएसपी देवेंद्र सिंह को सौंप दी। इस मामले में 9 दिन बीतने के बाद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

धनशोधन मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई गिरफ्तार

लाहौर : सात अरब रुपये के धनशोधन मामले में लाहौर उच्च न्यायालय द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने पर पाकिस्तान के नेता प्रतिपक्ष एवं पीएमएल-एन आगे पढ़ें »

trump

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने अमेरिका से ज्यादा भारत में जमा कराए टैक्स

वाशिंगटन : अमेरिका में तीन नवंबर को होने वाले चुनाव से पहले 'द न्यूयॉर्क टाइम्स' ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की टैक्स चोरी पर खुलासा आगे पढ़ें »

ऊपर