अलवर में फिर गैंगरेप, अभियुक्तों ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल किया

9 दिन बाद भी नहीं पकड़े गये अभियुक्त
अलवर : जिले में थानागाजी गैंगरेप के बाद अब चौपानकी थाना क्षेत्र में भी सामूहिक बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की घटना प्रकाश में आयी है। 28 मई को 14 साल की किशोरी से गंधोला गांव के साजिद और जफरु ने बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो और फोटो बना कर जान से मारने की धमकी दी। धमकी की वजह से पीड़ित ने परिजनों को घटना के बारे में अवगत नहीं कराया। वारदात के समय पीड़िता के पिता की तबीयत खराब होने के कारण जयपुर में ऑपरेशन हुआ था, इस कारण उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। अभियुक्तों ने 10 जून को पीड़िता के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो किशोरी ने पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया। उसके पिता की ओर से चौपानकी थाने में 11 जून को मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में केस दर्ज कर मामले की जांच भिवाड़ी डीएसपी देवेंद्र सिंह को सौंप दी। इस मामले में 9 दिन बीतने के बाद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mamata Banerjee meets Amit Shah

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात आगे पढ़ें »

Akshaya Kumar

अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी आगे पढ़ें »

ऊपर