भूलकर भी इन 4 राशि वालों से कुछ न करें शेयर, वरना…

नई दिल्ली : हमारे कुछ मित्र ऐसे होते हैं जिनके पेट में कोई भी बात नहीं पचती। ये किसी के सामने भी आपके राज उजागर कर देते हैं। ज्योतिषशास्त्र अनुसार आप ऐसे लोगों की पहचान राशियों के आधार पर भी कर सकते हैं। कुछ राशियां ऐसी हैं जिसमें जन्मे जातकों पर विश्वास करना मुश्किल होता है। भले ही ये आपके अच्छे दोस्त क्यों न हों लेकिन जब तक ये आपकी पर्सनल बातों को किसी और से शेयर नहीं कर देते इन्हें चैन नहीं मिलता। इसलिए इन राशि वालों को कुछ भी बताने से पहले सतर्क रहें।
मेष- इस राशि का स्वामी मंगल ग्रह है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातक किसी व्यक्ति का कोई भी सीक्रेट दूसरों को बताने से अपने आप को नहीं रोक पाते हैं। इसलिए इस राशि वालों पर भरोसा नहीं किया जाता। ऐसा नहीं है कि ये जानकर ऐसा करते हैं बस इनकी आदत होती है कि ये अपने पेट में कोई भी बात नहीं पचा पाते हैं।
मिथुन- इस राशि का स्वामी बुध ग्रह होता है। इस राशि के जातकों को गॉसिप करना पसंद होता है और यह किसी की भी बात को ज्यादा समय तक नहीं छुपा पाते हैं। इस कारण से इन राशिवालों को कभी भी अपनी सीक्रेट बातें नहीं बतानी चाहिए। ये जाने-अनजाने में दूसरों के राज सभी के सामने उजागर कर ही देते हैं।
तुला- इस राशि के स्वामी शुक्र हैं। इस राशि के जातक जब तक कोई बात दूसरों को नहीं बता देते तब तक उन्हें चैन नहीं मिलता है। इसलिए अगर इस राशि के आपके कोई मित्र या चाहने वाले हैं तो इनसे कोई भी बात शेयर करने से बचें। क्योंकि ये ज्यादा समय तक आपकी बातों को पर्सनल नहीं रख सकते।
कर्क- कर्क राशि का स्वामी चंद्र होता है और कर्क राशि के जातक भी अधिक समय तक के लिए कोई भी बात पचाकर नहीं रख पाते हैं। ये जब तक कोई सीक्रेट बात किसी से शेयर न कर दें तब तक इनके मन में खलबली मची रहती है। इसलिए इस राशि वालों से भी कोई भी बात शेयर करने से पहले 10 बार सोचें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर