पड़ोसन के प्रेम में युवक ने गंवाई जान, पत्नी बोली-घर में हुआ ‘खतरनाक काम’

मुंगेरः बिहार के मुंगरे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के सात साल बाद पड़ोस में रह रही लड़की के प्यार में फंस युवक ने अपनी जान गंवाई है। वहीं, मृतक की पत्नी का आरोप कथित लड़की ने अपने घर बुला उसके पति के चाय में जहर मिलाकर पीला दिया। मृतक की पत्नी ने कहा कि छः माह पहले से पति और लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। साथ ही लड़की और उसके घर वाले पति पर शादी का दबाव बना रहे थे।
दरअसल, लालदरबाजा ओपी क्षेत्र के गीताबाबू रोड सहनी टोला निवासी अर्जुन सहनी के पुत्र रामकुमार सहनी की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। पत्नी जानकी देवी ने बताया कि मृतक रामकुमार सहनी से सात पहले उसकी शादी हुई और उसे उसके तीन बच्चे भी हैं। पिछले छः माह से उसके पति का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रह रही लड़की से चल रहा था, जिसको ले कई बार दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था।
मृतक की पत्नी ने कहा कि यह मामला पुलिस के भी संज्ञान में हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह दस बजे जब पति उस लड़की के घर गया और एक घंटे बाद वापस आया तो कहा कि उस लड़की ने चाय में जहर मिला के पिला दिया है और उसके पॉकेट में जहर का एक पाउच रख दिया। इसके बाद आनन-फानन में परिवार वालों के द्वारा उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, मृतक की पत्नी ने कथित लड़की और उसके परिवारवालों पर उसके पति की हत्या का आरोप लगाया, जबकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर