नर्स के साथ सेक्स करते युवक की मौत, पड़ा दिल का दौरा

मुंबईः महाराष्ट्र के नागपुर में अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाने के दौरान 28 साल के युवक की हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई। ये घटना नागपुर से करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर सावनेर में स्थित एक होटल में रविवार को घटित हुई। मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस का कहना है कि युवक ने संबंध बनाने से पहले किसी भी तरह का कोई ड्रग्स या दवाई का सेवन नहीं किया था। युवक के पास से दवाई और ड्रग्स का कोई सबूत नहीं मिला है। मृतक की पहचान अजय पारटेकी के तौर पर हुई है। अजय पेशे से ड्राइवर और वेल्डिंग टेक्नीशियन था।
पुलिस का कहना है कि परिवार के अनुसार अजय को कुछ दिन से बुखार हो रहा था। रविवार की शाम लगभग 4 बजे वो अपनी महिला मित्र के साथ सावनेर के एक लॉज में गया था। जहां सेक्स के दौरान वो गिर गया और कमरे में बेहोश हो गया। इस घटना से हैरान लड़की ने फौरन होटल स्टॉफ को मदद के लिए बुलाया, जिसके बाद तत्काल युवक को अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
3 साल से रिलेशनशिप में थे
अजय की प्रेमिका मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की रहने वाली है। युवती पेशे से नर्स है। अजय और युवती पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में थे। उनके अफेयर के बारे में परिवार के लोग भी जानते थे। दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। फेसबुक पर बातचीत करते-करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। अजय युवती से शादी करना चाहता था और शादी को लेकर उसने अपनी प्रेमिका की मां से भी बातचीत की थी। बताया गया है कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले थे। पुलिस ने बताया कि कपल रविवार को लगभग 4 बजे लॉज में आया था। युवक अपनी प्रेमिका के साथ जब संबंध बना रहा था उसी दौरान अचानक वो बेहोश होकर बेड पर गिर पड़ा। ये देख युवती घबरा गई। उसने फौरन लॉज के स्टाफ को इसकी सूचना दी। लॉज में मौजूद लोग उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओवरईटिंग से बचने के ऐसे आसान तरीके जो बहुत कम लोग जानते हैं

कोलकाता: ओवरईटिंग से बचने के ऐसे आसान तक्या आप ओवरईटिंग करते हैं? आपका जवाब अगर हां है, तो आपको इस आदत के साइड इफेक्ट्स भी आगे पढ़ें »

इस दिन रखा जाएगा करवा चौथ व्रत, नोट कर लें पूजा- विधि और शुभ मुहूर्त

कोलकाता: हर साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि पर करवा चौथ का व्रत रखा जाता है। इस व्रत को सुहागिन महिलाएं अपने आगे पढ़ें »

ऊपर