सहारनपुर में पत्नी से विवाद के बाद युवक ने गर्दन काटकर आत्महत्या की

Fallback Image

सहारनपुर : सहारनपुर जिले के देवबंद थाना इलाके में पत्नी से विवाद होने पर एक युवक ने कथित तौर पर चाकू से अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि थाना देवबंद के अंतर्गत बेरून कोटला मोहल्ले में राजमिस्त्री का काम करने वाला असलम (38) अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था। उन्होंने बताया कि आज असलम का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और आहत होकर वह घर की छत पर चला गया। उन्होंने बताया कि असलम ने धारदार चाकू से अपनी गर्दन काट ली जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। राय ने बताया कि कुछ देर बाद जब कोई बच्चा छत पर गया तो वहां खून से लथपथ असलम को देखकर उसने शोर मचा दिया। सूचना मिलते ही थाना देवबंद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कथित आत्महत्या में प्रयुक्त धारदार चाकू को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर