आपकी सेक्स लाइफ हो जाएगी मजेदार, बस इन…

कोलकाताः एक रिलेशनशिप में इमोशंस के साथ फिजिकल रिश्ता भी स्वस्थ होना बहुत जरुरी है। रिलेशनशिप में आने के बाद हर शख्स अपने रिश्ते को खुशहाल और मजबूत बनाने के बारे में सोचता है। इस मामले में व्यक्ति की सेक्स लाइफ भी अहम भूमिका निभाती है।मौजूदा समय में हर तरह की जानकारी इंटरनेट पर मौजूद है, पर जानकारी के साथ कई तरह के भ्रम भी फैले हुए। हर कपल अपने इंटिमेट रिलेशन को बेहतर बनाना चाहता है मगर उन्हें इस बारे में पूरी जानकारी नहीं है। कुछ लोगों के मुताबिक अच्छी सेक्स लाइफ का मतलब है आप कितनी बार फिजिकल होते हैं तो वहीं कुछ लोगों की मानें तो एक या एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म का आना हेल्दी सेक्स लाइफ को दर्शाता है। जानते हैं सेक्स से जुड़े अलग अलग पहलुओं और नजरियों के बारे में।

  • कई कपल्स में इस बात को लेकर मनमुटाव रहता है कि उन्हें ऑर्गज़्म नहीं मिल पाता है। उनके मन में ये भी सवाल रहता है कि दोनों एक साथ क्लाइमेक्स पर क्यों नहीं पहुंचते हैं। आमतौर पर ऐसा कपल्स के साथ होता है इसलिए इसे लेकर ज्यादा चिंतित होने की जरुरत नहीं है। गौरतलब है कि महिलाएं एक से अधिक बार ऑर्गज़्म का अनुभव करती हैं।
  • कई बार सेक्स की किताबों, ब्लू फिल्मों में इस तरह के विज्ञापन दिखाए जाते हैं जिनमें पुरुषों के प्राइवेट पार्ट की कम लंबाई को एक समस्या के रूप में दिखाया जाता है। इस तरह के विज्ञापन युवा वर्ग को भ्रमित कर देते हैं और जिससे वो बिना जानकारी के उपाय अपनाने लगते हैं। इस तरह की धारणा बहुत गलत है। पुरुषों के प्राइवेट पार्ट का आकार छोटा होने के बावजूद वो अपनी महिला पार्टनर को ऑर्गज़्म दिलाने में कामयाब रहते हैं।
  • शारीरिक संबंध बनाने के दौरान कल्पना करना आपके सेशन को मजेदार बना सकता है। दिमाग में चल रही इंटिमेट कल्पना से आपके सेशन का आनंद बढ़ जाता है। प्राइवेट पलों के दौरान आप स्वयं को शांत रखें और केवल इस पल को एंजॉय करें।
  • समय गुजरने के साथ रिश्ते में नीरसता आ ही जाती है। आपको इससे घबराने की जरूरत नहीं है। आप फोरप्ले पर अधिक समय दें। एक दूसरे को कडल करें और स्पेशल फील कराएं।
  • आमतौर पर महिलाएं रिलेशनशिप में लंबा समय गुजारने के बाद भी सेक्स के लिए पहल करने से हिचकिचाती हैं। यदि बच्चे हो गए हैं और वो छोटे हैं तो इंटिमेट पलों के लिए वक्त निकालना उनके लिए और भी मुश्किल हो जाता है। वो रिलैक्स होकर और खुल कर इस तरफ ध्यान नहीं दे पाती हैं। ऐसी स्थिति में आप दोनों को जब मौका मिले तब अपनी रोमांटिक लाइफ पर ध्यान दें।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

3 पुरुषों ने महिला को डोनेट किया स्पर्म, प्रेग्नेंट हुई तो रह गए हैरान

नई दिल्ली : एक लेस्बियन कपल बच्चे को जन्म देना चाहता था। इसके लिए कपल ने फेसबुक ग्रुप के जरिए पुरुषों से स्पर्म की मांग आगे पढ़ें »

ऊपर