चीनी के इस उपाय से चमक जाएगी आपकी किस्मत

कोलकाता : अभी तक आपने ​सिर्फ चीनी को मिठास बढ़ाने के उपयोग में लाते देखा या सुना होगा। मगर हम यहां आपको चीनी के कुछ चमत्कारी उपाय भी बताने जा रहे है। जी हां चीनी। आप ने सही सुना। चीनी आपके जीवन को बदल सकता है इतना ही नहीं यह आपके जीवन को खुशियों से भर सकता है साथ ही धन की बारिश भी कर सकता है। है ना यह कमाल की बात। चीनी चाय और खीर की मिठास बढ़ाने के साथ ही आपके जीवन की कई मुश्किलें भी दूर करते हैं। चीनी का ग्रहों के साथ गहरा कनेक्शन है और कुछ खास मौकों पर इसका इस्तेमाल शुभता का प्रतीक भी माना जाता है। आइए बात करते हैं ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में :

  • किसी का सूर्य अगर कमजोर हो तो उसे मजबूत करने के लिए चीनी बहुत काम आती है। एक तांबे के पात्र में चीनी और पानी का घोल पीने से सूर्य की स्थिति मजबूत होती है।
  • किसी जरूरी काम के लिए जा रहे हैं और चाहते हैं कि वह पूरा हो जाए, तो एक रात पहले एक तांबे के बर्तन में पानी और चीनी मिलाकर रख दें। काम के लिए घर से निकलने से पहले इस पानी को पीने से काम का अच्छा परिणाम मिलने की उम्मीद बढ़ जाती है।
  • पीपल के पेड़ की छाया में लोहे के बर्तन में पानी, चीनी, घी और दूध मिलाकर पीपल के पेड़ की जड़ में डालने से लम्बे समय तक घर में मां लक्ष्मी का वास होता है।
  •  अगर घर में काई बिमार है तो आप रविवार या गुरुवार को चीनी, दूध, चावल और पेठा अपनी इच्छा अनुसार रोगी के सिर से उतार कर धार्मिक स्थान पर दान करें। ऐसा करने से आपको बहुत फायदा होगा।
शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर