पेड़ से लटकाकर युवक की डंडों से पिटाई,पूछते रहे- ‘बता कहां है लड़की’

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। दरअसल, दसवीं की छात्रा को भगाकर ले जाने के आरोपी के मौसेरे भाई को लोगों ने बंधक बना लिया। उसे पेड़ से बंधी रस्सी पर उल्टा लटका कर डंडों और बेल्टों से पीटा गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाला टैंट व्यवसायी पंकज सैनी 15 जुलाई को गांव में रहने वाली दसवीं की छात्रा को भगाकर ले गया था। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। केस दर्ज होने के बाद से आरोपी का परिवार गांव छोड़ कर रिश्तेदारी में रह रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार को आरोपी का मौसेरा भाई रामपुर के टांडा क्षेत्र निवासी रवि सैनी पंकज की दोनों बहनों को छोड़ने गांव गया था। वह मौसेरी बहनों को छोड़ कर वापस जा रहा था। इसी दौरान किशोरी के परिजनों की नजर उस पर पड़ गई। आरोप है कि किशोरी के परिजनों ने रवि को पकड़ लिया और पेड़ से रस्सी बांधकर उसे उल्टा लटका कर डंडों और बेल्टों से बुरी तरह पीटा।
बता कहां है लड़की
भोजपुर के गांव में युवक को करीब दो घंटे तक यातनाएं दी गई थीं। आरोपियों ने युवक को पेड़ से उलटा टांग कर उस पर डंडे और बेल्टों से हमला किया था। आरोपी लड़की के बारे में जानकारी करना चाह रहे थे। आरोपियों को शक था कि युवक को प्रेमी जोड़े के बारे में पूरी जानकारी है। उन्होंने उसे घेर लिया और उसके साथ गाली-गलौज की। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि लड़की के परिजन उसे पर पकड़कर पेड़ के पास ले गए और रस्सी के सहारे उसे उलटा टांग कर पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी उसकी पिटाई करते रहे और लड़की के बारे में जानकारी करने की कोशिश करते रहे। अन्य ग्रामीण भी वहां मौजूद थे और किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर