मास्क को लेकर हुई बहस, युवक ने जड़ दिया चौकी इंचार्ज को तमाचा

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक वीडियो वायरल हुआ है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक से गाड़ी में बैठा पुलिसकर्मी कुछ बात कर रहा है और युवक के बगल में एक और पुलिसकर्मी खड़ा है जो दोनों की बातें सुन रहा है। बात करते करते जीप में बैठा पुलिसकर्मी युवक की कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ जड़ देता है। फिर युवक भी पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारकर भाग जाता है। यह सारी घटना किसी ने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दी। यह मामला कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र का है। जहां पर चौकी इंचार्ज अपने सिपाही के साथ बिना मास्क के घूम रहे लोगों को चेक कर रहे थे। इस दौरान एक युवक को जीप में बैठे चौकी इंचार्ज ने बुलाया और मास्क न पहनने का कारण पूछा। इस पर युवक और चौकी इंजार्ज की कहा-सुनी हो गई। पहले दरोगा ने अचानक से युवक को थप्पड़ जड़ दिया और युवक भी दरोगा को थप्पड़ मारकर वहां से भाग निकला। दरोगा के साथ तैनात सिपाही ने युवक को पकड़ने की कोशिश की और उसके पीछे दौड़ लगाई। लेकिन तेजी से दौड़ता हुआ फरार हो गया। मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस युवक की जोर-शोर से तलाश में जुटी है।
युवक की तलाश जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर