प्रेमिका को लेकर फरार हुआ युवक, दबिश देने गई पुलिस के सामने मां-बहनों ने खा लिया जहर

बागपत : यूपी के बागपत जनपद में पुलिस की दबिश से डरकर महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मां-बेटियों को तुरंत मेरठ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीनों की नाजुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।
मामला थाना छपरौली क्षेत्र के बाछोड़ इलाके का है। बताया जा रहा है कि गांव के युवक का पड़ोस की लड़की के साथ अफेयर था। वह उसे लेकर फरार हो गया, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने थाने में FIR दर्ज करवाई। जब पुलिस युवक के घर दबिश देने पहुंची तो उसकी मां ने घबराकर दोनों बेटियों के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इस घटना के बाद पुलिस और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्हें पास के ही सीएचसी में भर्ती कराया गया। लेकिन तीनों की हालत इतनी गंभीर थी कि उन्हें मेरठ के हायर सेंटर रेफर किया गया।फिलहाल तीनों का इलाज जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर