गर्दन पर गेंद लगने से युवा क्रिकेटर की मौत

श्रीनगरः दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में गुरुवार को गर्दन पर गेंद लगने से एक युवा क्रिकेटर की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि जहांगीर अहमद वार उत्तर कश्मीर के बारामुला का रहने वाला है। वह अनंतनाग में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में खेल रहा था उसी दौरान गेंद उसकी गर्दन पर लग गई। अधिकारियों के अनुसार गेंद लगने के बाद वो बेहोश हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राज्यपाल ने किया मुआवजे का ऐलान

एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है और परिवार को पांच लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने की घोषणा की।

बता दें कि जहांगिर 11वीं का छात्र था और हाल ही में उसका चयन अंडर 19 क्रिकेट टीम में हुआ था। खेल विभाग की ओर से नाइल इलाके में खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। जिसमें बारामुला और बडगाम के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रतिष्ठा बचाने उतरेगी भारतीय टीम, नटराजन या शार्दुल को मिल सकता है मौका

कैनबरा : पहले दो मैचों में एकतरफा हार के बाद भारतीय टीम का बुधवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट आगे पढ़ें »

चैम्पियंस लीग : बार्सीलोना ने मेस्सी को दिया विश्राम

बार्सीलोना : बार्सीलोना ने फेरेंकवारोस के खिलाफ बुधवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फुटबॉल मैच से पहले लियोनेल मेस्सी, मार्क आंद्रे टेर स्टेजेन और फिलीपे आगे पढ़ें »

ऊपर