गर्दन पर गेंद लगने से युवा क्रिकेटर की मौत

श्रीनगरः दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में गुरुवार को गर्दन पर गेंद लगने से एक युवा क्रिकेटर की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि जहांगीर अहमद वार उत्तर कश्मीर के बारामुला का रहने वाला है। वह अनंतनाग में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में खेल रहा था उसी दौरान गेंद उसकी गर्दन पर लग गई। अधिकारियों के अनुसार गेंद लगने के बाद वो बेहोश हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राज्यपाल ने किया मुआवजे का ऐलान

एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है और परिवार को पांच लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने की घोषणा की।

बता दें कि जहांगिर 11वीं का छात्र था और हाल ही में उसका चयन अंडर 19 क्रिकेट टीम में हुआ था। खेल विभाग की ओर से नाइल इलाके में खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। जिसमें बारामुला और बडगाम के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर