गर्दन पर गेंद लगने से युवा क्रिकेटर की मौत

श्रीनगरः दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में गुरुवार को गर्दन पर गेंद लगने से एक युवा क्रिकेटर की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि जहांगीर अहमद वार उत्तर कश्मीर के बारामुला का रहने वाला है। वह अनंतनाग में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में खेल रहा था उसी दौरान गेंद उसकी गर्दन पर लग गई। अधिकारियों के अनुसार गेंद लगने के बाद वो बेहोश हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राज्यपाल ने किया मुआवजे का ऐलान

एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है और परिवार को पांच लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने की घोषणा की।

बता दें कि जहांगिर 11वीं का छात्र था और हाल ही में उसका चयन अंडर 19 क्रिकेट टीम में हुआ था। खेल विभाग की ओर से नाइल इलाके में खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। जिसमें बारामुला और बडगाम के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर