घरेलू झगड़े के बाद पत्नी ने पिया तेजाब, पति बोला- ‘तुम बिन जी नहीं सकता’, खुद भी पी लिया

सीतापुर : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक पति-पत्नी ने आपसी विवाद के बाद गुस्से में तेजाब पी लिया। दोनों की हालत खराब होती देखकर परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। तेजाब पीने के यह घटना तालगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जानकारी के मुताबिक, तालगांव थाना क्षेत्र के रहने वाले राजकुमार की शादी रेशमा के साथ इसी साल जून में हुई थी। मंगलवार 20 सितंबर को पति राजकुमार किसी काम से बाहर जा रहा था। पत्नी रेशमा भी उसके साथ जाने की जिद करने लगी। पति के बार-बार समझाने और मना करने पर भी रेशमा अपनी बात पर अड़ी रही। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस बात से गुस्सा होकर रेशमा ने घर में रखा तेजाब पी लिया। यह देख पति ने कहा, “मैं तुम्हारे बिन नहीं जी सकता” और बचे हुए तेजाब को उसने भी पी लिया। फिलहाल, दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। तेजाब पीने से रेशमा की हालत थोड़ी ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया, “अभी तो ऐसा ही लग रहा है कि पति-पत्नी ने आपसी विवाद के बाद ही तेजाब पिया है। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक दोनों की तबीयत अब पहले से बेहतर है।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर