सेक्स को मसालेदार बनाने के तीन झटपट तरीक़े

कोलकाताः सेक्स जब बार-बार की जानेवाली गतिविधि जैसा बन जाता है, तब बोरिंग काम लगने लगता है। अगर आपकी सेक्स लाइफ भी बोरिंग हो चुकी है तो फटाफट जानें, सेक्स को स्पाइसी यानी मसालेदार बनाने के तीन अचूक तरीके।

रोल प्ले
लंबे वैवा‌हिक संबंध के बाद सेक्स लाइफ बोरिंग हो जाती है। बिस्तर पर रोमांच भरने के लिए जोड़े अक्सर रोल प्ले का सहारा लेते हैं। इसमें दोनों पार्टनर अलग-अलग किरदार निभाते हैं और आपस में सेक्स करते हैं। उन किरदारों के हावभाव ही नहीं, उनके जैसी ड्रेसिंग कमाल कर देती है। स्कूल गर्ल-टीचर, डॉक्टर-पेशेंट और बॉस-सेक्रेटरी कुछ बेहद लोकप्रिय रोल प्लेज़ हैं। कैरेक्टर में आने के बाद सेक्स नई ऊंचाई पर पहुंच जाता है।
ब्लाइंड फोल्ड सेक्स
आंखों का ही नहीं, स्पर्श का खेल भी है। तभी तो ज़्यादातर जोड़े सेक्स का असली आनंद अंधेरे कमरे में उठाते हैं। यदि आप अंधेरे को फैंटसी से जोड़ना चाहते हैं तो ब्लाइंड फोल्ड अपनाएं। इसमें पार्टनर की आंखों पर पट्‍टी बांधकर उसे सेक्स के लिए उत्तेजित किया जाता है। इससे वे अधिक उत्तेजित महसूस करते हैं। आप इसका उल्टा भी कर सकते हैं यानी पार्टनर से अपनी आंखों पर पट्टी बंधवाकर यह खेल खेल सकते हैं।
क्विकी
जब हम पार्टनर से संबंध बनाने के अभ्यस्त हो जाते हैं, तब हमें पता होता है कि अगला चुंबन कहां मिलनेवाला है या किस समय पार्टनर शरीर के किस ‌हिस्से को स्पर्श करेगा। आप दोनों प्यार का धीरे-धीरे आनंद लेते हैं। प्यार का यह धीमापन कई बार बड़ा बोरिंग हो जाता है। ऐसे में कभी-कभी फटाफट सेक्स यानी जिसे क्विकी कहा जाता है अपनाना भी काम का साबित होता है। इसमें दोनों पार्टनर जल्द से जल्द चरम पर पहुंचना चाहते हैं, जिससे न केवल सेक्स की स्पीड बढ़ती है बल्कि कुछ नया होने के कारण मजा भी बढ़ जाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

क्या विराट कोहली और सौरभ गांगुली के बीच है ‘मनमुटाव’?

नई दिल्लीः विराट कोहली और सौरभ गांगुली के रिश्ते हालिया वक्त में काफी चर्चा में रहे हैं। सफेद बॉल क्रिकेट में कप्तानी को लेकर दोनों आगे पढ़ें »

ऊपर