योगी आदित्यनाथ ने ‘कांग्रेस मुक्त’ गुजरात बनाने के लिए की अपील

अहमदाबाद : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लोगों से गुजरात को कांग्रेस से निजात दिलाने की अपील की और दावा किया कि इससे सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। वह गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के प्रचार के आखिरी दिन आनंद जिले के खंभात शहर में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। राज्य विधानसभा की कुल 182 सीट में 89 पर एक दिसंबर को मतदान हुआ था। शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदान होगा। मतगणना आठ दिसंबर को होगी। आदित्यनाथ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप), दोनों दलों को ‘‘सुरक्षा के लिए खतरा और विकास में बाधा’’ करार दिया। उन्होंने कहा, ‘‘महात्मा गांधी ने एक बार कहा था कि भारत को आजादी मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी को भंग कर देना चाहिए। अब यह करना आपकी जिम्मेदारी है। ‘कांग्रेस मुक्त’ गुजरात आपकी सभी समस्याओं का समाधान करेगा।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहला में वृद्ध की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : बेहला थानांतर्गत डी.एच रोड पर एक राहगीर की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक का नाम स्वराज पाठक (59) है। वह सरसुना आगे पढ़ें »

लोन दिलाने के नाम पर ठगी मामले में एक और गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : खुद को बैंक कर्मी बताकर लोन दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों की ठगी मामले में पुलिस ने एक और जालसाज आगे पढ़ें »

ऊपर