दुल्हन ने कहा- सीएम साहब ! कैसे आएगी मेरी बारात

फरीदाबाद : फरीदाबाद के पर्वतीया कॉलोनी के वार्ड नंबर 5 में सीवर ओवरफ्लो होने के चलते लोगों के घरों के सामने गंदा पानी जमा है। घर के सामने गंदगी ने यहां के लोगों का जीना दूभर कर दिया है। इस मसले में यहां की निवासी एक युवती ने ट्विटर पर सीएम मनोहर लाल खट्टर से शिकायत की है। युवती की 16 फरवरी को शादी है और उसने ट्विटर पर गली के विजुअल शेयर करते हुए लिखा, मेहमान कैसे आएंगे, बारात कैसे आएगी? कामिनी नाम की एक ट्विटर यूजर ने सीएमओ हरियाणा, फरीदाबाद कमिश्नर और मंत्री अनिल विज को टैग करते हुए लिखा, ’16 की मेरी शादी है और कैसे आएंगे मेहमान और कैसे आएगी बारात ?’

पार्षद, विधायक, नगर निगम कोई कुछ करेगा?
कामिनी एक दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘फरीदाबाद के वार्ड 5 और 6 की लड़ाई के चक्कर में हमारे यहां पानी भरा हुआ है। 16 को मेरी शादी है। यहां के पार्षद, विधायक या नगर निगम कुछ कराएंगे या नहीं।’

 

युवती की समस्या का अब तक नहीं हुआ निदान
युवती ने अपनी समस्या उठाते हुए कई ट्वीट किए हैं लेकिन उसे अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। गली में जमा गंदे पानी के चलते कई बार यहां लोगों का ऐक्सिडेंट भी हो चुका है। युवती ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सीवर के गड्ढे में एक शख्स की बाइक गिर गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सबकी निगाहें आज तृणमूल और गठबंधन के प्रत्याशियों पर

रविवार को भाजपा खोलेगी पत्ते कोलकाता : चुनाव की घोषणा के बाद अब लोग प्रत्याशियों की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि आगे पढ़ें »

लाख टके का सवाल : कौन होगा भाजपा के सीएम का चेहरा

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने जोरदार तैयारियां चालू कर दी हैं। बीजेपी ने राज्य में अपनी पूरी ताकत आगे पढ़ें »

ऊपर