बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

नई दिल्लीः दो महीने के अंतराल में एक महिला के स्तन आकार बी से बड़े डीडी कप तक बढ़ गए। इसमें और कोई सर्जरी शामिल नहीं थी। 20 वर्षीय डार्सी ने दावा किया है कि उसके ब्रेस्ट का आकार गर्भनिरोधक गोली के कारण बढ़ा है।इसके अलावा मेरे ब्रेस्ट के बढ़ने का कोई और कारण नहीं है। डार्सी ने बताया पहले वह एक छोटा बी साइज का कप पहनती थी, लेकिन कॉण्ट्रासेप्टीव गोली लेने के बाद से, डार्सी ने अपने स्तनों में अंतर देखा। कुछ महीनों के अंतराल में, डार्सी ने जल्दी ही पाया कि उसके स्तन बड़े होने लगे हैं।

अपने स्तनों बड़े बदलाव को शेयर करने के लिए डार्सी ने टिक्कॉक का सहारा लिया और वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा ‘अ गुड थिंग एट लीस्ट”। डार्सी ने नीले रंग के हाल्टर नेक बिकनी टॉप में अपनी एक तस्वीर साझा की, फोटो में उसने एक छोटी साइज की ब्रा पहने अपना ब्रेस्ट फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि, 2-3 महीनों के अंतराल के बाद डार्सी के ब्रेस्ट काफी बड़े दिखाई दिए।

महिला स्वास्थ्य ऐप फ्लो ने अपनी वेबसाइट पर लिखा: “संयुक्त जन्म नियंत्रण की गोली एस्ट्रोजन और प्रोजेस्टिन का एक रासायनिक यौगिक है। जो दो प्रजनन हार्मोन है, जो पूरे शरीर में वसा के वितरण के तरीके को बदलकर कूल्हों और छाती को आकार देने में योगदान करते हैं।”

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर