महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज बताती है कि वह आपके साथ सेक्स करना चाहती है या नहीं

कोलकाता : क्या आप महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज को पूरी तरह समझते हो ? अगर हां, तो आपको तो यह भी पता चल जाता होगा कि वह आपको सेक्स के लिए कैसे कहा करती हैं। पुरुष अपनी महिला पार्टनर से खुलकर सेक्स की बातें कर लेते हैं, लेकिन महिलाएं सीधा सेक्स के बारे में नहीं कहतीं। महिलाएं ज्यादातर इशारों में अपने पार्टनर से सेक्स के बारे में बातें करती हैं। कई पुरुष तो इन इशारों को समझ लेते हैं। लेकिन बहुत से पुरुष ऐसे भी हैं जो महिलाओं के इन इशारों को समझ ही नहीं पाते। ऐसे में आपको महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज को समझना जरूरी है।
* जब कोई महिला आपके प्राइवेट पार्ट को छुए
अगर कोई महिला आपके प्राइवेट पार्ट को छू रही है तो इसका मतलब है कि वह आपके साथ सेक्स करना चाहती है। यह महिलाओं का एक तरीके से संकेत होता है कि वह आप में रुचि रखती हैं और आज वह आपके साथ सेक्स करना चाहती हैं। कई कई महिलाएं आपको ऐसी जगह छुएंगी जहां छूने से आप उत्तेजित हो जाते हैं। आपकी तरफ देख कर मुस्कुराए तो आपको यह बिल्कुल समझना चाहिए कि वह आपसे कुछ चाहती हैं।
* कामुक बातें करना
क्या आप से कभी आपकी पार्टनर ने ऐसी बातें की हैं जिसको सुनने के बाद आप उत्तेजित हो रहे हैं। अगर ऐसा आपके साथ हुआ है तो इसका मतलब होता है कि वह महिला आपके साथ सोना चाहती है। कई महिलाएं जब भी अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाना चाहती हैं तो वह उनसे कामुक अंदाज में बातें करती हैं या ऐसी बातें करती हैं जिसको सुनने के बाद आप उत्तेजित हो जाते हैं। ऐसे इशारे आपको समझने चाहिए।
* ​जब महिला होठों से कामुकता जाहिर करे अंदाज में देखे
जब भी कोई महिला आप से बातचीत करते हुए आपके होठों की तरफ देख रही है। उनका वह अंदाज बहुत कामुक हो सकता है। तो आपको समझना चाहिए कि वह आपके साथ सेक्स करने के इच्छुक है। वह उस समय यह सोचा करती है कि अगर वह आपके होठों को किस करेगी तो उसे कैसा महसूस होगा। ये इशारा आपको समझना चाहिए और अपने साथी को जरूर खुश करना चाहिए।
* ​जब महिला आपसे सेक्स की बातें करने लगे
बहुत सी महिलाएं अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए सेक्स की बातें करने लगती हैं। अब हर बार आपको महिलाएं अपने हाव भाव से ही सेक्स के लिए नहीं कहेंगी, बल्कि कई बार वह आपसे सेक्सी बातें भी करेंगी। यह इशारा आपको समझना जरूरी है।
* जब कोई महिला आपको अपने घर बुलाए
सुनो, घर में कोई नहीं है। प्लीज आप आ जाओ’ अगर कोई महिला आपको ऐसा कह रही है तो आपको तो बिलकुल समझना चाहिए कि वह आपके साथ यौन संबंध बनाने के इच्छुक है। आपने फिल्मों में भी देखा होगा कि कई बार महिलाएं अपने पार्टनर को अपने घर बुलाती हैं और फिर हीरो बहुत खुश हो जाता है। महिलाएं जब अपने घर में अकेली होती हैं और फिर अपने पार्टनर को फोन करके उन्हें बुलाती हैं। तो यह एक बड़ा संकेत हैं कि वह आपके साथ सेक्स करना चाहती हैं।
* ​जब महिलाएं आपके सामने सेक्सी कपड़े पहन कर आएं
कई बार महिलाएं जब सेक्स चाहती हैं तो वह उनके सामने बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहन कर आती हैं। वह ऐसा कर के आपको उत्तेजित करना चाहती हैं जिससे आप उत्तेजित होकर उनके बहुत करीब आएं । वह आपके साथ यौन संबंध बनाना चाहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर