महिलाओं को मिलेगी मजे की गारंटी, जरूर ट्राय करें ये 6 सेक्स पोजीशन

कोलकाता : सेक्स करना बहुत अच्छा होता है, लेकिन यह तब और मजेदार हो जाता है, जब हम इसके लिए बहुत सारी पोजिशन ट्राई करते हैं। हर महिला को यह ट्राई करना चाहिए। यहां पर हम 6 ऐसे बेस्‍ट पोजिशन बता रहे हैं, जिसे आप अपनी बकेट लिस्‍ट में शामिल कर सकती हैं। इन पोजिशन को सभी महिलाएं अपनी उम्र की परवाह किए बिना ट्राई कर सकती हैं। ये सभी सेक्‍स पोजिशन मुश्किल बिलकुल भी नहीं हैं, इसलिए आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।
टाइड अप और स्‍टेडिंग सेक्‍स
सपोज कीजिए कि इस स्थिति में आप किसी चीज से बंधे हुए है और आपका पार्टनर खड़ा हुआ है। इस पोजिशन में बेहतर सेक्‍स के लिए अपने पार्टनर की कमर को अपने पैरों से लपेट लें। इसके बाद सेक्‍स का आनंद लें। इस दौरान आप अपने पार्टनर को सपोर्ट भी करें। साथ ही इस बात का ध्‍यान रखें कि आपका बंधन ज्‍यादा टाइट न हो।
​तुश को पुश करें
यदि आप बैक डोर से सेक्‍स करना पसंद करती हैं तो यह एक ऐसी स्थिति है जो आपको सेक्‍स का डबल मजा देगा। इस स्थिति में, आपका साथी आपके पिछले भाग में प्रवेश करने की कोशिश करेगा, लेकिन आपको ऐसा न करने का झूठ बोलेगा। इस पोजिशन में नीचे वाले को अधिक दबाव के साथ अपने बट को ऊपर की तरफ धक्का देना पड़ता है। इस पोजिशन को ट्राई करने से पहले अच्छी चिकनाई जरूर रखें, यह बहुत मददगार होगा।
​काउंटर के ऊपर
यह सीन आपने फिल्मों में जरूर देखी होगी। इस पोजिशन को कम करके नहीं आंका जा सकता। इस पोजीशन में सेक्‍स करने के लिए आप किसी भी प्‍लेन जगह का उपयोग कर सकती हैं। सेक्‍स के दौरान आपके साथी की ऊंचाई और पोजिशन सही होनी चाहिए। इसमें एक साथी काउंटर पर लेट कर अपने पैर रख देता है, वहीं दूसरा साथी खड़े होकर सेक्‍स करता है।
एक दूसरे का आर्गज्‍म देखना
यह हर किसी के लिए सही नहीं हो सकता, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो आपकी बकेट लिस्ट में होना चाहिए। आप एक दूसरे को मास्‍टरबेट करते हुए देखें और सेक्‍स का आनंद लें। ऐसा करने से आपके पार्टनर की नींद उड़ जाएगी, लेकिन ऐसा करते हुए इस बात का ध्यान रखें कि आप एक-दूसरे को छू कर उत्‍साहित करते रहे। कई लोगों के लिए यह बहुत बड़ी फैंटसी होती है।
​शॉवर में सेक्‍सशॉवर सेक्स एक ऐसी चीज है, जिसकी सलाह हम सभी महिलाओं को देते हैं। यह उन लोगों के लिए सुबह में बहुत अच्छा है, जो देर तक शॉवर लेते हैं। शॉवर के दौरान दोनों पार्टनर एक दूसरे को पूरी तरह देख सकते हैं। इसे ट्राई करने से पहले बाथरूम के दरवाजे को बंद कर लें। साथ ही इसे झटपट शेड्यूल करें, जिससे आपको कोई परेशान न कर सके, हो सके तो सुबह जल्दी।
​बटरफ्लाई इफेक्‍टइस पोजिशन को मिशनरी पोजिशन भी कहा जाता है। इसका सबसे बड़ा टिवस्‍ट यह है कि इसमें बहुत अधिक पॉवर लगती है, क्‍योंकि इसे करते समय दूसरे साथी को अपने कूल्हों को ऊपर नीचे करना पड़ता है। वहीं पहले साथी को किसी ऊंची जगह पर लेटने की आवश्यकता होती है। यह पोजिशन आपको सेक्‍स का बेहतर आनंद देगा

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहला में एक और डेंगू प्रभावित की मौत

वार्ड 115 की निवासी थी वृद्धा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में डेंगू से एक और मौत हो गई। वार्ड नम्बर 115 के बनर्जीपाड़ा रोड़, पश्चिम पुटियारी आगे पढ़ें »

दुर्गा पूजा के दौरान चलने वाली लोकल ट्रेनों को लेकर बड़ी खबर…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दो साल के कोविड काल के बाद इस साल दुर्गा पूजा को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। इस साल दुर्गा पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर