सेक्स के समय इन अंगों को छूने से महिलाएं खो देती है कंट्रोल

कोलकाताः महिला की उत्तेजना पैदा करने वाले अंग के बारे में आपको एक बहुत ही रोचक जानकारी पता है? नहीं पता तो अब जान लें जब पुरुष और महिला दोनों को ही उत्तेजित करने के लिए कई अंग होते है और यौन अंग वह अंग होते जो किसी भी पुरुष और महिला को बहुत जल्दी उत्तेजित कर देते है। जिनमे महिला के अंग बहुत ही ज्यादा संवेदनशील होते है जिन्हे ज़रा छूने या किस करने में महिला बहुत ही ज्यादा उत्तेजित हो जाती है।

महिलाओं में कामेच्छा बढ़ाने के उपाय

क्योंकि जब भी आप किसी को किस करते तो अपने होटों से ही करते है और आके होंठ ही सबसे ज्यादा आपकी उत्तेजन शक्ति को बढ़ाते है इसलिए आपको सबसे पहले महिला को होंठों को चूमना चाहिए क्योंकि सेक्स करने से पहले चूमना या किस करना इसलिए सबसे जरूरी होता है क्योंकि इसमें सबसे ज्यादा सेंसेटिव पार्ट यानि संवेदनशील अंग होंठों का इस्तेमाल करते है तो हमारे मन में पहले से ही कई तरह के विचार आ जाते है और आप किसी भी लड़की गरम करना चाहते है तो आपको बस उसको रसभरे होंटों को चूमना होगा जिस कारण उस महिला की उत्तेजना अपनी चरम सीमा तक पहुँच जाय और वो आपके साथ हमबिस्तर होने को राजी हो जाएगी।

महिला का अंग कंधा भी बहुत ही ज्यादा संवेदनशील होता है। आपने कभी नोटिस किया होगा की कई महिलाओं के कंधे में चुमना या उन्हें आलिंगन करने से वो और भी उत्तेजित हो जाती है क्योंकि इसमें बिलकुल गर्दन की तरह कंधे में कई संवेदनशील नसें होती हैं, जो महिला की उत्तेजना को बढ़ाने में मदद करते है इसलिए आपको बढे़ ही आराम से अपने पार्टनर के कंधे को छूकर उसे यौन संबंध के लिए उत्तेजित कर सकते हैं।

महिलाओं के सिर को चूमने से उत्तेजना को बढ़ा सकते है यदि आप उनके सिर पर तेल से मालिश करते है तो महिला को उत्तेजित करने के अंग के बारे में ये बात भी सामने आई है कि सिर पर मालिश करने से तनाव दूर होता है। महिला के घुटने के नीचे के पैरों के पिछले हिस्से भी महिलाओं के संवेदनशील हिस्सा होता है जिसकी मसाज करने से महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मालदह हत्याकांड : हथियार और कारतूस बरामद, 2 गिरफ्तार

मालदह : पश्चिम बंगाल पुलिस ने अपने परिवार के चार सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर उनके शव घर में दफनाने वाले आसिफ मोहम्मद आगे पढ़ें »

सैंपल टेस्ट से पॉ‌जिटिविटी रेट अब 4.68%%, कभी था 11% से अधिक

मिली कुछ राहत, कुछ की उम्मीद बंधी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस के मामले अब काफी हद तक नियंत्रण में हैं। देखा जा रहा है कि अब आगे पढ़ें »

ऊपर