इस सेक्स पोजीशन से महिलाएं करती हैं नफरत

कोलकाता : पोर्न फिल्मों में दिखाया जाता है कि वहां लोग कई पोजीशन में सेक्स करते हैं और उसका आनंद भी लेते हैं। पोर्न फिल्मों में दिखाया जाता है कि लोग हर पोजीशन में सेक्स का आनंद लेते हैं। लेकिन आप सेक्स क्लिप और फिल्मों में चाहे जो भी देखें, सभी सेक्स पोजीशन मजेदार नहीं होती हैं। बहुत सी पोजीशन ऐसी होती हैं जिसके लिए हमारे शरीर में ज्यादा लचीलापन होना चाहिए और यह बात सभी जानते हैं कि हर कोई व्यक्ति लचीला नहीं होता है। बावजूद इसके लोग इस तरह की पोजीशन में यौन संबंध बनाने की कोशिश जरूर करते हैं। बहुत सी सेक्स पोजीशन ऐसी होती हैं जिसमें सेक्स करने के लिए अधिक ऊर्जा की जरूरत होती है। वहीं, बहुत सी सेक्स पोजिशन देखने में तो अच्छी लगती हैं, लेकिन जब उन्हें असल जिंदगी में किया जाता है तो वह बहुत अजीब लगती हैं। अगर आपको लगता है कि महिलाओं को हर तरह की पोजीशन में सेक्स करना अच्छा लगता है, तो आपको बता दें कि आप बहुत गलत सोच रहे हैं। महिलाएं हर पोजीशन में सेक्स करना पसंद नहीं करती हैं। ऐसी बहुत सी सेक्स पोजीशन होती हैं, जो महिलाओं को बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं। आज हम आपको उन्हीं कुछ पोजीशन के बारे में बताएंगे।
शावर सेक्स

शावर सेक्स सुनने में तो बहुत रोमांटिक लगता है। बहुत सी महिलाओं की फैंटेसी भी होती है कि वह शावर सेक्स करें। लेकिन आपको बता दें कि पानी में सेक्स करना बहुत असुविधाजनक हो सकता है। एक बार शावर सेक्स करने के बाद महिलाएं शावर सेक्स को ज्यादा तवज्जो नहीं देतीं। उन्हें शावर सेक्स इसके बाद पसंद नहीं आता है।

69 पोजीशन

सेक्स करते समय मल्टीटास्किंग करना कभी-कभी टर्न-ऑफ हो सकता है और इसका आदर्श उदाहरण 69 पोजीशन है। बहुत से लोगों को लगता है कि 69 पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद लिया जा सकता है। लेकिन एक ही समय पर आनंद प्राप्त करना और अपने पार्टनर को आनंद देना बहुत मुश्किल होता है। इस पोजीशन में लोग सेक्स का भरपूर आनंद नहीं ले पाते। खासकर महिलाओं को इस पोजीशन में सेक्स करना पसंद नहीं होता। साथ ही, महिलाओं को सेक्स के दौरान आंखों से संपर्क बनाना पसंद होता है।

रिवर्स काऊ गर्ल

यह स्थिति चरमोत्कर्ष को मुश्किल बना देती है, और महिलाओं को लड़के के पैर देखने को मिलते हैं- यह स्पष्ट रूप से उत्तेजक दृश्य नहीं है। साथ ही, कई लोगों के लिए, लंबे समय तक स्थिति को बनाए रखना और लय बनाए रखना एक काम बन जाता है और आनंद कम होने लगता है। इसलिए महिलाओं को ये पोजीशन पसंद नहीं आती है।

स्टैंडअप पोजीशन

बहुत से लोगों को लगता है कि स्टैंडअप पोजीशन में सेक्स करना बहुत अच्छा हो सकता है। लेकिन इस पोजीशन में सेक्स करने पर महिलाओं को ज्यादा दबाव सहना पड़ता है। इसलिए इस पोजीशन में महिलाएं सेक्स नहीं करना चाहती।

काउगर्ल

यह सेक्स पोजीशन हर महिला के लिए वांछनीय नहीं है। यह काफी थकाऊ है और बदले में, संभोग के अनुकूल नहीं है। साथ ही, क्या आप जानते हैं कि काउगर्ल पेनाइल फ्रैक्चर के मामले में सबसे खतरनाक पोजीशन में से एक है।

स्पूनिंग पोजीशन

स्पूनिंग पोजिशन भी हर महिला को पसंद नहीं आती। हालांकि पोर्न फिल्मों में दिखाया जाता है कि महिलाएं इस तरह की पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद लेती हैं, लेकिन यह सच से परे है। इस पोजीशन में यौन संबंध बनाने से क्लिटोरल उत्तेजना पैदा नहीं होती। यही कारण है कि महिलाओं को इस तरह की पोजीशन में सेक्स करना पसंद नहीं आता है। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ताकि चकमा न दे कोविड, जिनोमिक्स सिक्वेंसिंग केवल .5% जरूरत 3%-4% की

67%-70% में सेकेंड वेव में हो चुका है इंफेक्शन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी के सेकेंड वेव का असर धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। हालांकि अब आगे पढ़ें »

ऊपर