बाली में महिला का झूलता हुआ शव बरामद, पति गिरफ्तार

हावड़ा : बाली थानांतर्गत राजबाड़ी इलाके में स्थित एक फ्लैट से महिला का झूलता हुआ शव बरामद किया गया है। मृतका का नाम सुरुचि मुख​​र्जी (राय) है। वह इलाके में सक्रिय तृणमूल कर्मी थी। इस मामले में पुलिस ने कथित तौर पर उसके दूसरे पति मानवेंद्र राय उर्फ शिवेन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मानवेंद्र को हावड़ा कोर्ट में पेश किया। उसे पुलिस हिरासत में भेजा गया है। पुलिस का अनुमान है कि घरेलू विवाद के कारण यह घटना घटी है। पुलिस के अनुसार गत मंगलवार की रात को सुरुचि का शव उसके कमरे में लटका हुआ पाया गया। इसके बाद इसकी सूचना बाली पुलिस को दी गयी। पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। सुरुचि के पहले पति सत्यब्रत बनर्जी का कहना है कि उसकी पत्नी बहुत ही बहादुर थी। वह इस तरह से आत्महत्या नहीं कर सकती है। इस घटना को वह मानने को तैयार नहीं है। इसलिए उन लोगों ने इसकी शिकायत थाने में की है। वे पूरे मामले की जांच चाहते हैं। बाली थाना की पुलिस भी इस मामले की छानबीन में जुटी है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार राजबाड़ी के फ्लैट से रोजाना झगड़े की आवाज आती थी। गौरतलब है कि सुरुचि ने अपने पहले पति से तलाक ले लिया था। उसका एक बेटा भी था। बाद वह मानवेंद्र के घर आकर रहने लगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेलियाघाटा में बहनोई पर जानलेवा हमला, साला गिरफ्तार

कोलकाता : पारिवारिक अशांति को लेकर हुए विवाद के दौरान एक युवक ने अपने बहनोई पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना बेलियाघाटा थानांतर्गत बेलियाघाटा मेन आगे पढ़ें »

ऊपर