कैमूर में महिला का शव बरामद

भभुआ : बिहार में कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के कविलासपुर गांव से पुलिस ने रविवार को एक महिला का शव बरामद किया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कविलासपुर गांव निवासी जेलर सिंह उर्फ छोटू सिंह की पत्नी जूही देवी (27) का शव उसके घर से बरामद किया गया है। इस सिलसिले में मृतका के पिता मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली गांव निवासी नंदलाल सिंह ने रविवार को अपनी पुत्री के पति, उसकी जेठानी और सास के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। सूत्रों ने बताया कि प्राथमिकी में सूचक ने स्पष्ट किया है कि जेलर सिंह उर्फ छोटू सिंह बहुत दिनों से जूही को मारता-पीटता था। घटना के पूर्व भी जूही ने फोन पर मारने-पीटने की बात बताई है। उसने अपने हत्या की आशंका भी जताई थी। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली से भिड़ने से बचना चाहते हैं आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड

नयी दिल्ली : आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा कि उनकी टीम भारतीय कप्तान विराट कोहली से बल्लेबाजी के दौरान ‘भिड़ने से बचने’ को आगे पढ़ें »

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के लिये टीम का ऐलान किया, बेयरस्टो और मोईन बाहर

लंदन : इंग्लैंड ने अगले हफ्ते वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के लिये शनिवार को 13 आगे पढ़ें »

ऊपर