कैमूर में महिला का शव बरामद

भभुआ : बिहार में कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के कविलासपुर गांव से पुलिस ने रविवार को एक महिला का शव बरामद किया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कविलासपुर गांव निवासी जेलर सिंह उर्फ छोटू सिंह की पत्नी जूही देवी (27) का शव उसके घर से बरामद किया गया है। इस सिलसिले में मृतका के पिता मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली गांव निवासी नंदलाल सिंह ने रविवार को अपनी पुत्री के पति, उसकी जेठानी और सास के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। सूत्रों ने बताया कि प्राथमिकी में सूचक ने स्पष्ट किया है कि जेलर सिंह उर्फ छोटू सिंह बहुत दिनों से जूही को मारता-पीटता था। घटना के पूर्व भी जूही ने फोन पर मारने-पीटने की बात बताई है। उसने अपने हत्या की आशंका भी जताई थी। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना ने जुलाई-सितंबर के दौरान शीर्ष सात शहरों में घरों की बिक्री 61% घटाई

नयी दिल्ली: कोविड-19 महामारी से आवास क्षेत्र बुरी तरह प्रभावित हुआ है। संपत्ति सलाहकार जेएलएल इंडिया ने सोमवार को कहा कि महामारी की वजह से आगे पढ़ें »

फ्रेंच ओपन में उलटफेर, मर्रे पहले दौर में हारकर बाहर, ज्वेरेव दूसरे दौर में

पेरिस : आम तौर पर ग्रैंडस्लैम के पहले दौर में दो ग्रैंडस्लैम चैम्पियनों का सामना नहीं होता लेकिन फ्रेंच ओपन के शुरूआती दौर में यह आगे पढ़ें »

ऊपर