भदोही में महिला से दुष्कर्म

भदोही : उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने नूरखानपुर मुहल्ला निवासी कालीन निर्यातक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि नयी बस्ती की एक विधवा महिला ने आरोप लगाया है कि कालीन निर्यातक सलीम अंसारी उर्फ भोला मंगलवार को उसके घर पहुंचा। सुरियावां में एक जमीन दिखाने के बहाने उसे अपने साथ ले गया। कालीन निर्यातक उसे सुरियावां के एक मकान में ले गया। शराब के नशे में धुत होकर उसके पास पहुंचा और उससे दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि किसी तरह कमरे से बाहर निकलकर उसने यूपी डायल 112 पर फोन किया। सूचना पर पहुंची यूपी डायल 112 पुलिस को देखते ही अभियुक्त सलीम अंसारी उर्फ भोला वहां से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने सुरियावां थाने पहुंचकर तहरीर दी। मामले की जांच की जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर

सोनभद्र में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत
सोनभद्र : उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के रॉबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मृत्यु हो गयी। पुलिस सुत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि रॉबर्टसगंज शहर की तरफ से एक बाइक पर सवार दो युवक मंगलवार रात करीब साढे़ नौ बजे उरमौरा की तरफ जा रहे थे। मिशन अस्पताल के पास एकाएक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गयी और उसी दौरान पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक दोनों को रौंदते हुए निकल गया, जिससे वे गम्भीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की शिनाख्त 21 वर्षीय संदीप निवासी घुवास कालोनी के रूप में हुई जबकि दूसरे युवक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ में सड़क दुर्घटना में मां-बेटी की मौत
मेरठ : उत्तर प्रदेश में मेरठ के गंगनहर पटरी में ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार मां-बेटी की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मुजफ्फरनगर के मीरापुर निवासी शाहनवाज पत्नी शबनम तथा पुत्री इनायत (2) के साथ सिवाल खास में एक विवाह समारोह में शामिल होने आया था और मंगलवार देर रात दंपति बाइक से वापस लौट रहे थे कि गंगनहर पटरी पर मंढियाई गांव के निकट शबनम और इनायत बाइक से नीचे गिर गये और इसी दौरान पीछे से आने वाले गन्ने से लदे एक ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल हुई मां-बेटी को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया था।

death
सांकेतिक तस्वीर

प्रयागराज में छात्रा और देवरिया में उसके पति ने की आत्महत्या
प्रयागराज : उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के हंडिया स्थित आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि देवरिया के कैंट क्षेत्र के कूड़ा घाट न्यू कॉलोनी सलेमपुर निवासी पारसनाथ की पुत्री श्वेता (25) हंडिया स्थित लाल बहादुर शास्त्री आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज की छात्रा थी। वह कॉलेज के पास एक गर्ल्स हॉस्टल के एक कमरे में अकेले रहती थी। उन्होंने बताया कि श्वेता मंगलवार को दिन भर कमरे से नहीं निकली तो बगल के कमरे में रहने वाली छात्राओं ने दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिलने से संशकित छात्राओं ने देर शाम मकान मालिक को बताया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कमरे में श्वेता का शव तख्त के ऊपर पंखे के हुक में दुपट्टे के सहारे लटका था। पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें श्वेता ने पति राजकुमार पर प्रताड़ना से पीड़ित होकर आत्महत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि श्वेता के आत्महत्या का समाचार सुनने के बाद राजकुमार ने भी दो घंटे बाद देवरिया में आत्महत्या कर ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना, उन्हें होगी सच्ची श्रद्धांजलि : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि आगे पढ़ें »

कोलकाता के नजदीक सौर पेड़ से रौशन होंगी पगडंडियां, पार्क

कोलकाता : गैर परंपरागत ऊर्जा को बढ़ावा देने के प्रयास के तहत महानगर के बाहरी इलाके में सैटेलाइट शहर के तौर पर उभर रहे न्यू आगे पढ़ें »

ऊपर