बेगूसराय में आपसी विवाद में महिला की हत्या

बेगूसराय : बिहार में बेगूसराय जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर घाट गांव में रविवार को आपसी विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रामपुर घाट निवासी रामवरण दास के परिवार के सदस्य अपने घर के बाहर में जमा पानी एवं कचरा को समेट कर बाहर फेंक रहे थे तभी उनका पड़ोसियों से इस बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और पड़ोसी धर्मेंद्र चौधरी, चंदन सहनी एवं परिवार के अन्य सदस्यों ने ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया। इस घटना में रामवरण दास की पत्नी गुलाब देवी (45) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि कुछ अन्य घायल हो गये। घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि महिला की मौत से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ घटनास्थल के निकट सड़क जाम कर दिया तथा आक्रोशित लोगों ने घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। पुलिस के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाकर अवरोध हटाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

राज्यपाल मुर्मू ने महिला कॉलेज का किया उद्घाटन

लोहरदगा: झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू बुधवार लोहरदगा पहुंची। यहां उन्होंने सेन्हा प्रखंड के बरही में 9 करोड़ की लागत से निर्मित महिला कॉलेज का आगे पढ़ें »

ऊपर