महिला का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार, प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल

राजस्थान: भरतपुर जिले में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर राजस्थान सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। जानकारी के मुताबिक भरतपुर जिले के रूदावल थाना क्षेत्र में ककरेटा हनुमान मंदिर के पास एक खेत में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले घर से निकली महिला का शव गांव से करीब 3 किमी दूर नदी के पास एक बाजरे के खेत में मिला है। वहीं विवाहित महिला के पति ने नामजद लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि,”उसकी पत्नी का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किया गया है”। महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई और प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डालने के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है।

वहीं इधर घटना के बाद रुदावल थाना इलाके में मृतका के परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी मिली है कि महिला का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक चौराहे को जाम कर दिया है और टैंट लगाकर सड़क पर बैठ गए हैं। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर