महिला के साथ गैंगरेप कर वीडियो बनाकर किया वायरल

शाहजहांपुर (यूपी): इतने कड़े कानून के बावजूद महिलाओं के हिंसा और बलात्कार की घटना बदस्तूर जारी है। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर 5 लोगों ने 30 साल की एक महिला से साथ गैंगरेप किया। यूपी पुलिस ने रविवार को बताया कि 30 साल एक महिला के साथ 5 लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। इतना ही नहीं बलात्कार की घटना का वीडियो बनाया और फिर इसे वायरल कर दिया। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 22 अप्रैल को 5 लोगों ने उसे घर के बाहर एक झोपड़ी में घसीट कर ले गया और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

एडिशनल सिटी एसपी संजय कुमार ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला की शिकायत पर शनिवार को सामूहिक बलात्कार की एफआईआर दर्ज की गई और मामले की जांच की जा रही है।

उसने आरोप लगाया कि आरोपी ने इस कृत्य को भी फिल्माया और घटना के एक हफ्ते बाद वीडियो वायरल कर दिया। एएसपी ने कहा कि आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर